News Nation Logo
Banner

सौरव गांगुली ने अस्पताल से बाहर आकर इंस्टाग्राम पर किया मैसेज, जानिए क्या लिखा 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को गुरुवार सुबह कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. अस्पताल से बाहर आने के बाद उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल ठीक हूं. सौरव गांगुली को बीते शनिवार दो जनवरी को मामूली दिल का दौरा पड़ा था.

IANS | Updated on: 07 Jan 2021, 04:22:58 PM
sourav Ganguly discharged from hospital  says  I m absolutely fine   Credit INSTAGRAM

sourav Ganguly discharged from hospital says I m absolutely fine (Photo Credit: Credit INSTAGRAM )

कोलकाता :

बीसीसीआई अध्यक्ष Sourav Ganguly को गुरुवार सुबह कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. अस्पताल से बाहर आने के बाद उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल ठीक हूं. सौरव गांगुली को बीते शनिवार दो जनवरी को मामूली दिल का दौरा पड़ा था. इसके बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. सौरव गांगुली ने अस्पताल से बाहर आने के बाद कहा, मैं इलाज के लिए अस्पताल के डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करता हूं. मैं बिल्कुल ठीक हूं. उम्मीद है कि मैं जल्दी उड़ान भर सकूंगा.

यह भी पढ़ें : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट में इस महिला ने की अंपायरिंग, लेकिन मैदान पर नहीं आईं नजर

इस दौरान Sourav Ganguly ने मीडिया के सवालों का जवाब देने से मना कर दिया. बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली को दो जनवरी को सीने में दर्द के साथ-साथ ब्लैकआउट (आंखों के सामने अंधेरा छाना) की शिकायत हुई थी. वह अपने घर में बने जिम में वर्जिश कर लौट थे तभी उन्हें यह शिकायत हुई थी. इसके बाद उन्होंने अपने पारिवारिक डॉक्टर को बुलाया जिनकी सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल के बाहर उनके कई प्रशंसक भी मौजूद थे. वहीं बिरेन रॉय रोड स्थित उनके घर बेहला के बाहर भी उनके कई प्रशंसक गांगुली का इंतजार कर रहे थे.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Update : ऑक्शन की तारीख और रिटेन और रिलीज की लास्ट डेट जानिए

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly)

सौरव गांगुली ने कहा, मैं ठीक हूं. अपनी सामान्य जिंदगी में वापस लौट चुका हूं. उन्होंने अपने बचपन के दोस्त जॉयदीप का भी इस मुश्किल समय में साथ खड़े रहने के लिए शुक्रिया अदा किया. सौरव गांगुली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, तुमने बीते पांच दिनों में जो मेरे लिए किया है वो मैं कभी नहीं भूलूंगा. मैं तुम्हें 40 साल से जानता हूं और अब यह परिवार से ज्यादा हो गया है. पूर्व भारतीय कप्तान की देखरेख के लिए अस्पताल ने नौ सदस्यीय टीम का गठन किया था. अस्पताल ने गुरुवार सुबह बुलेटिन में बताया, इलाज करने वाले डॉक्टर उनके स्वास्थ पर निगरानी रख रहे हैं और समय-समय पर घर पर भी उन्हें उपयुक्त इलाज मुहैया कराएंगे. इससे पहले, जाने-माने कार्डियक सर्जन देवी शेट्टी मंगलवर सुबह कोलकाता आए और उन्होंने गांगुली का इलाज किया. उन्होंने कहा था कि गांगुली की स्थिति स्थिर है और वह अस्पताल से जल्दी डिस्चार्ज कर दिए जाएंगे. अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, गांगुली को अगले दो सप्ताह के लिए सख्त गाइडलाइंस का पालन करना होगा. इस दौरान उनके कुछ मेडिकल टेस्ट भी किए जाएंगे.

First Published : 07 Jan 2021, 02:55:07 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sourav Ganguly BCCI