logo-image

शाहिद अफरीदी से अर्शी खान की कैसी 'दोस्ती'

भारतीय अभिनेत्री अर्शी खान ने कहा था कि अफरीदी और उनका काफी गहरा रिश्ता रहा था.अर्शी खान ने इसकी जानकारी खुद अपने ट्वीट अकाउंट पर दी थी

Updated on: 23 Sep 2020, 08:54 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान रहे शाहिद अफरीदी के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है. भारतीय अभिनेत्री अर्शी खान ने कहा था कि अफरीदी और उनका काफी गहरा रिश्ता रहा था, इस खबर के बाद दोनों ही सुर्खिंयों में आ गए थे. बताया गया था कि अर्शी और शाहिद अफरीदी किसी समय पर रिश्ते में थे. अर्शी खान ने इसकी जानकारी खुद अपने ट्वीट अकाउंट पर दी थी. हालांकि बाद में इस बात को लेकर नया ट्विस्ट देखने को मिला था क्योंकि अर्शी अपनी बात से पलट गई थी.

यह भी पढ़ें ः CSKvRR : एमएस धोनी नंबर-7 पर बल्‍लेबाजी करने क्‍यों आए, खुद ही बताया

शाहिद अफरीदी जितने पाकिस्तान में सुर्खियों में रहते हैं उतने ही भारत में उनकी चर्चा रहती है. कभी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बेतुके बयान देना या फिर भारत और पाकिस्तान की आर्मी की तुलना करना. अफरीदी हमेशा से ही चर्चा में रहते हैं. क्रिकेट के मैदान से लेकर बाहर भी अफरीदी की चर्चा जोरों पर होती है. भारत के खिलाफ बार बार जहर उगलने वाले शाहिद अफरीदी के लिए खुद अर्शी ने उनके और अफरीदी के रिश्तें पर बात बताई थी.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 Breaking : SRH का आस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी बाहर, वेस्‍टइंडीज का दिग्‍गज लेगा जगह

अर्शी ने कहा था कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी उनके महबूब रहे हैं. साथ ही उनके साथ उनका रिश्ता काफी गहरा था. इसके अलावा सूत्रों के मुताबिक अर्शी खान शाहिद अफरीदी से दुबई जाकर मिला करती थी. बता दें कि अफरीदी से दोस्ती की जानकारी खुद अर्शी ने ट्वीटर पर दी लेकिन बाद में अर्शी अपनी बात से पलट गई और उन्होंने कहा कि अफरीदी को लेकर उन्होंने गलती से ट्वीट कर दिया था. खैर अब अर्शी का यू टर्न इस खबर पर आ गया है लेकिन देखना होगा कि आने वाले वक्त में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी इसपर कैसा पलटवार करते हैं.

ये भी पढ़ें: PM मोदी के फिट इंडिया संवाद का हिस्सा बनना सम्मान की बात: कोहली

शाहिद अफरीदी अपने समय के घातक ऑलराउंडर माने जाते थे. पाकिस्तान के लिए अफरीदी ने 27 टेस्ट 398 वनडे और 99 टी-20 मुकाबले खेले हैं. जिसमें उन्होंने 1716, 8064 और 1416 रन बनाए हैं जबकि गेंदबाजी में अफरीदी ने 48, 395 और 98 विकेट लिए हैं.