News Nation Logo

देरी की वजह से छूटी फ्लाइट, CPL 2020 से बाहर हुए ऑलराउंडर फेबियन एलन

फेबियन को तीन अगस्त को बारबाडोस पहुंचना था जहां उन्हें चार्टर विमान से त्रिनिदाद जाना था. वह एयरपोर्ट पर देरी से पहुंचे और इसी कारण फ्लाइट नहीं पकड़ पाए.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 07 Aug 2020, 05:05:13 PM
fabian allen

फाबियान ऐलन (Photo Credit: IANS)

बारबाडोस:

वेस्टइंडीज (West Indies) हरफनमौला खिलाड़ी फेबियन एलन (Fabian Allen) जमैका से बारबाडोस की फ्लाइट छोड़ने के कारण कैरिबियन प्रीमियर लीग (CPL) के आने वाले संस्करण से बाहर हो गए हैं. ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, सीपीएल के इस संस्करण में सेंट किट्स और नेविस पेट्रियोट्स की तरफ से खेलने वाले फाबियान को तीन अगस्त को बारबाडोस पहुंचना था जहां उन्हें चार्टर विमान से त्रिनिदाद जाना था. वह एयरपोर्ट पर देरी से पहुंचे और इसी कारण फ्लाइट नहीं पकड़ पाए.

ये भी पढ़ें- CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शुरू की IPL की तैयारियां, रांची स्टेडियम में की प्रेक्टिस

वेबसाइट ने फाबियान के एजेंट के हवाले से लिखा है, "दुर्भाग्यवश उनको फ्लाइट संबंधी कुछ कन्फूयजन थी और इसी कारण वह फ्लाइट नहीं पकड़ पाए. हमने कई और संभावनाओं के बारे में पता लगाया लेकिन महामारी के कारण और त्रिनिदाद में यातायात संबंधी पबंदियों के कारण सोमवार को चार्टर फ्लाइट ही एक मात्र विकल्प था जिससे वो जा सकते थे.

ये भी पढ़ें- IPL का नाम सुनते ही जलन के मारे धुआं-धुआं हो जाते हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी, मदन लाल ने बताई सच्चाई

त्रिनिदाद एंड टोबागो में लगे लॉकडाउन के नियमों के मुताबिक, कोई भी देश से बाहर जा नहीं सकता और न ही कोई आ सकता सिवाए उनके जो चार्टर फ्लाइट से आ रहे हैं. इसी कारण फेबियन टूर्नार्मेंट में हिस्सा नहीं ले सकेंगे और नही उनके विकल्प का ऐलान किया जा सकता है. सीपीएल-2020 18 अगस्त से 20 सितंबर के बीच त्रिनिदाद एंड टोबागो में खेला जाएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Aug 2020, 05:03:39 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो