logo-image

Akshar Patel Birthday: शादी के बंधन में बंधने वाले हैं अक्षर पटेल, जानें क्या करती हैं होने वाली पत्नी

टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर अक्षर पटेल आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस वक्त वह बेहतरीन फॉर्म में हैं. पिछले डेढ सालों में उन्होंने गेंद से तो कमाल किया ही है, बल्ले से भी उन्होंने ताबड़तोड़ पारियां खेली हैं...

Updated on: 20 Jan 2023, 05:50 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस वक्त वह बेहतरीन फॉर्म में हैं. पिछले डेढ सालों में उन्होंने गेंद से तो कमाल किया ही है, बल्ले से भी उन्होंने ताबड़तोड़ पारियां खेली हैं. टीम इंडिया ने हाल ही में श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ द्विपक्षीय खेला है, इस सीरीज में वह बल्ले से कमाल करते हुए दिखाई दिए. मौजूदा वक्त में टीम इंडिया, न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है. इस सीरीज में अक्षर पटेल टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. उनकी छुट्टी की वजह शादी बताई जा रही है. 

अक्षर पटेल (Axar Patel) ने पिछले साल अपने बर्थडे पर गर्लफ्रेंड मेहा (Meha) को प्रपोज किया था. इतना ही नहीं उन्होंने सगाई भी कर ली थी. इस साल वह एक दूसरे से शादी के बंधन में बधने वाले हैं. अक्षर पटेल सोशल मीडिया (Social Media) पर भी ऐक्टिव रहते हैं. अक्सर वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. सगाई की तस्वीरों को भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. 

अक्षर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अक्षर पटेल (Axar Patel) 26 जनवरी को गर्लफ्रेंड मेहा (Meha) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. उनकी शादी के दौरान चार दिनों का ग्रैंड वेडिंग होगी. जिसकी शुरुआत 24 जनवरी से होगी. जानकारी के मुताबिक उनकी शादी गुजराती रीति-रिवाज से होगी. वह वडोदरा के जेड गार्डन में शादी करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: टीम इंडिया की सामने आई बड़ी गलती, भुगतना पड़ा खामियाजा

अक्षर की गर्लफ्रेंड डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट हैं

अक्षर पटेल (Axar Patel) की गर्लफ्रेंड मेहा (Meha) की बात करें तो वह एक डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट हैं. उनको घूमने और लांग जर्नी करना काफी पसंद है. दोनों एक-दूसरे की तस्वीरें हमेशा सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करते रहते हैं. मेहा ने अपने हाथ पर ब्वॉयफ्रेंड अक्षर पटेल के नाम का टैटू भी गुदवाया है. जिसकी तस्वीरें भी कई बार सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

यह भी पढ़ें: Shubman Gill के डबल सेंचुरी पर कोहली का बड़ा बयान, कहा- यह देखना मेरा...

इस वजह से बने टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी 

दिग्गज खिलाड़ी अक्षर पटेल (Axar Patel) को बचपन से ही क्रिकेट की दीवानगी सर चढ़ कर बोलती थी. बचपन से ही वह अपना करियर क्रिकेट में बनाना चाहते थे. यही वजह है कि उन्होंने क्रिकेट की ट्रेनिंग करने के लिए इंजीनियरिंग (Engineering) की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी. उनकी इस दीवानगी ही वजह से वह मौजूदा वक्त में टीम इंडिया (Team India) के बड़े खिलाड़ियों में से एक हैं.