logo-image

ind vs pak : आज भारत पाकिस्तान को धूल चटाएगा, पाक के सामने 237 रनों की चुनौती

ACC U19 Asia Cup 2021-22 Match : सीनियर टीम की हार का बदला आज अंडर 19 क्रिकेटरों के जिम्मे है. उम्मींद है कि यश की कप्तानी में भारत इस एशिया कप में शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाएगा.

Updated on: 25 Dec 2021, 02:38 PM

नई दिल्ली :

ACC U19 Asia Cup 2021-22 Match : दुबई के मैदान पर अंडर-19 एशिया कप खेला जा रहा है. आज भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) की टीम जीत के लिए लड़ रही हैं. मैच कोई भी हो, स्टेज कोई भी हो, अगर मैच भारत और पाकिस्तान के बीच का है तो  ये मैच अपने आप ही बड़ा हो जाता है. खेल की बात करें तो भारत ने कुछ ख़ास धमाल नहीं मचाया. टीम रन बना पाई. अब पाकिस्तान के सामने रन का लक्ष्य है. सारा जिम्मा अब भारतीय गेंदबाजों के हाथ में है.

यह भी पढ़ेंIPL 2022 : अगर कोरोना IPL में आया तो ये है गांगुली और BCCI का प्लान

भारत की तरफ से आराध्य यादव ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए. इसके बाद हरनूर सिंह ने 46 रन का योगदान अपने बल्ले से दिया. भारत की शुरुआत बेहत ही खराब रही 4 विकेट 50 रन के अंदर ही गिर गए. अगर गेंदबाजी की बात करें तो जीशन जमीर ने सबसे ज्यादा 5 विकेट अपने नाम किये हैं. 

यह भी पढ़ें- IPL 2022 Mega Auction : धोनी को जीत के लिए चाहिए इनका साथ, ये खिलाड़ी चेन्नई के लिए हैं 'लकी'

अगर भारत को ये मैच अपने नाम करना हैं तो शुरूआती ओवर में ही पाकिस्तान के विकेट झटकने होंगे. सीनियर टीम की हार का बदला आज अंडर 19 क्रिकेटरों के जिम्मे है. उम्मींद है कि यश की कप्तानी में भारत इस एशिया कप में शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाएगा.