logo-image

अबू धाबी टी10 का पांचवां सीजन 19 नवंबर से शुरू होगा

अबू धाबी टी10 का पांचवां सीजन 19 नवंबर से शुरू होगा

Updated on: 08 Nov 2021, 08:00 PM

अबू धाबी:

अबू धाबी टी10 का पांचवां सीजन 19 नवंबर से शुरू होने वाला है। यहां जायद क्रिकेट स्टेडियम में पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन नॉर्दर्न वॉरियर्स और दिल्ली बुल्स के बीच भिड़ंत होगी।

जानकारी के अनुसार, इंग्लैंड की जोड़ी मोईन अली और क्रिस जॉर्डन दिल्ली बुल्स के खिलाफ खेलते नजर आएंगे। वहीं, ड्वेन ब्रावो और इयोन मोर्गन जैसे खिलाड़ी भी अपना दम दिखाएंगे।

पहले दिन के दूसरे मैच में घरेलू टीम अबू धाबी का बांग्ला टाइगर्स के साथ मुकाबला होगा, जिसमें दोनों टीमें पहले अबू धाबी टी10 खिताब के लिए अच्छी शुरुआत करने पर ध्यान देंगे।

टीम अबू धाबी में वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिस गेल और इंग्लैंड के सुपरस्टार लियाम लिविंगस्टोन शामिल हैं, जबकि बांग्ला टाइगर्स एक ऐसी टीम है, जिसमें प्रतिष्ठित पाकिस्तान के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस मौजूद हैं।

जायद क्रिकेट स्टेडियम में 15 दिन तक टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान, कुल 35 मैच खेले जाएंगे, जिसमें प्रत्येक टीम 3 दिसंबर को क्वालीफायर में टॉप फोर में जाने के लिए पहले दो बार एक-दूसरे से खेलेगी।

अबू धाबी टी10 के अध्यक्ष और मालिक, शाजी उल मुल्क ने कहा, हम क्रिकेट के सबसे तेज प्रारूप के एक और रोमांचक सीजन की शुरुआत करने और अबू धाबी में दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को खेलते देखने का इंतजार कर रहे हैं। इसके लिए यूएई क्रिकेट प्रशंसकों का स्टेडियम में स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.