News Nation Logo

आमिर ने सीपीएल की टीम बारबाडोस ट्राइडेंट्स के साथ किया करार

सीपीएल की एक अन्य टीम जमैका तलावाहास ने हाल ही में आलराउंडर आंद्रे रसेल को अपनी टीम में रिटेन किया था. रसेल 2013 से ही जमैका तलावाहास का हिस्सा बने हुए थे, लेकिन पिछले सीजन में रसेल और टीम के बीच रिश्तों में कुछ खटास की खबरें आई थीं.

IANS | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 25 May 2021, 10:41:08 PM
Pakistani Fast Bowler Mohammad Aamir

आमिर ने सीपीएल की टीम बारबाडोस ट्राइडेंट्स के साथ किया करार (Photo Credit: IANS)

highlights

  • सीपीएल की टीम बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के साथ करार किया है
  • आमिर पहली बार सीपीएल में खेलेंगे. क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर ने 190 टी20 मैचों में 220 विकेट लिए हैं
  • आमिर इस समय इंग्लैंड की नागरिकता हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं

 

 

लाहौर:

कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) की टीम बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ( Pakistani Fast Bowler Mohammad Aamir ) के साथ करार किया है. आमिर ( Mohammad Aamir ) पहली बार सीपीएल (CPL) में खेलेंगे. क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर ( Fast Bowler Mohammad Aamir ) ने 190 टी20 मैचों में 220 विकेट लिए हैं. आमिर ( Mohammad Aamir ) इस समय इंग्लैंड की नागरिकता हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं. आमिर के अलावा पाकिस्तान ( Pakistani ) के ही अनुभवी आलराउंडर शोएब मलिक एक बार फिर से गयाना वॉरियर्स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. सीपीएल 2021 का आयोजन 28 अगस्त से 19 सितंबर तक होगा. इस सीजन में 33 मैच खेले जाएंगे और सभी मैचों का आयोजन सेंट किट्स एंड नेविस में होगा.

यह भी पढ़ें : ढाका वनडे : बांग्लादेश ने श्रीलंका को हराकर सीरीज पर किया कब्जा

सीपीएल की एक अन्य टीम जमैका तलावाहास ने हाल ही में आलराउंडर आंद्रे रसेल को अपनी टीम में रिटेन किया था. रसेल 2013 से ही जमैका तलावाहास का हिस्सा बने हुए थे, लेकिन पिछले सीजन में रसेल और टीम के बीच रिश्तों में कुछ खटास की खबरें आई थीं. रसेल के अलावा कार्लोस ब्रैथवेट और रोवमन पॉवेल भी जमैका तलावाहास में होंगे.

यह भी पढ़ें : जसप्रीत बुमराह के अनऑर्थोडॉक्स एक्शन पर फिर उठे सवाल, जानिए किसने क्या कहा

वहीं, त्रिनिबागो नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो इस सीजन में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की ओर से खेलेंगे. नाइट राइडर्स ने अपनी मुख्य टीम को बरकरार रखा है, जिसमें उनके स्पिनर सुनील नरेन, अकील हुसैन और खैरी पियरे शामिल हैं. हालांकि टीम ने न्यूजीलैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सिफर्ट को रिलीज कर दिया है. उनकी जगह दिनेश रामदीन को वापस लाया गया है.

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया में नहीं चुने जाने से खफा हैं जयदेव उनादकट, जानिए क्या कहा

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 May 2021, 10:41:08 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो