logo-image

INDvsPAK : ये दो प्लेयर टीम इंडिया की बनेंगे ताकत, मचाएंगे धूम!

Asia Cup 2022 : कल यानी 27 अगस्त से एशिया कप (Asia Cup 2022) की शुरुआत हो रही है. पहला मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीम के बीच खेला जाएगा.

Updated on: 26 Aug 2022, 03:49 PM

नई दिल्ली :

Asia Cup 2022 : कल यानी 27 अगस्त से एशिया कप (Asia Cup 2022) की शुरुआत हो रही है. पहला मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीम के बीच खेला जाएगा. वहीं भारत के मुकाबले की बात करें तो वह अगले दिन यानी 28 अगस्त को पाकिस्तान के साथ होगा और इस मुकाबले में दो ऐसे प्लेयर टीम इंडिया को जीत दिला सकते हैं. ना सिर्फ इस मुकाबले में बल्कि एशिया कप 2022 में टीम का सपना पूरा कर सकते हैं. तो आज आपको बताते हैं उन दो खिलाड़ी के बारे में जो टीम इंडिया और रोहित का अहम हथियार बनेंगे.

यह भी पढ़ें - Virat Kohli Asia Cup: एशिया कप से पहले इमोशनल हुए विराट कोहली, एमएस धोनी को किया याद

हार्दिक पांड्या

पहली बात करते हैं हार्दिक पांड्या की. हार्दिक पांड्या जिस तरीके की 2022 में रन बना रहे हैं और साथ में गेंदबाजी कर रहे हैं उसको देखकर तो यही लगता है कि टीम इंडिया की जान हार्दिक बन चुके हैं. और हार्दिक का चलना टीम इंडिया के लिए बेहद जरूरी है. अगर हार्दिक सीरीज में रन बना जाते हैं तो यकीन मानिए टीम इंडिया जीत के प्रबल दावेदार के रूप में सामने निकलकर आएंगे. वहीं हार्दिक को बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी महारत हासिल है. 2022 की बात करें तो हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी धूम मचा रहे हैं. आईपीएल में अपनी कप्तानी का लोहा सभी के सामने मनवा चुके हैं.

यह भी पढ़ें - Rohit Sharma vs Babar Azam: रोहित शर्मा बनाम बाबर आजम, जानें किसमें कितना है दम

सूर्यकुमार यादव

वही दूसरे बल्लेबाज की बात करें तो वह सूर्यकुमार यादव. सूर्यकुमार यादव ने जिस तरीके से वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी फॉर्म दिखाई है, उसको देखकर तो यही लगता है कि सूर्यकुमार यादव इस समय टीम इंडिया के एबी डिविलियर्स बन चुके हैं. यादव मैदान के हर तरफ शॉट्स लगा रहे हैं. सूर्यकुमार यादव ना केवल नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं बल्कि ओपनिंग भी शानदार काम किया है. रोहित शर्मा के साथ मिलकर सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया को एक ऐसी शुरुआत दिलाई है जो कि किसी सपने से कम नहीं है.