News Nation Logo

SL vs PAK: रिजवान ने खुद को समझा कप्तान, बाबर ने दिलाया याद

Sports Desk | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 09 Sep 2022, 11:09:24 PM
babar azam

Babar Azam (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के आखिरी सुपर फोर मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराकर फाइलन का ट्रेलर दिखा दिया है. श्रीलंका ने इस मैच को 5 विकेट से जीत लिया. लेकिन मैच के दौरान ऐसा कुछ घटा जिसने सबको हैरान कर दिया. ऐसा लग रहा था जैसे रिजवान कप्तान बन गए हों. यहां तक की खुद रिजवान शायद भूल गए कि कप्तान कौन हैं. बाबर आजम ने उन्हें याद दिलाया कि कप्तान वो हैं रिजवान नहीं.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup: फॉर्म में विराट, लेकिन चोटिल गेंदबाजों से कैसे जीतेंगे वर्ल्ड कप?

दरअसल मैच के 16वें ओवर की दूसरी गेंद पर हसन अली ने श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका को बाउंसर लगाई जिसपर शनाका बल्ला नहीं लगा पाए. विकेटकीपर मौहम्मद रिजवान को लगा कि शनाका का बल्ला लगा है तो उन्होंने ना इधर देखा ना उधर सीधा रिव्यू ले लिया. जिसे देख अंपायर ने भी सीधा थर्ड अंपायर कि ओर रूख कर लिया. इसे देख पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम दौड़ते हुए आए और बोले की 'कप्तान मैं हूं'

यह भी पढ़ें- T20 World Cup के लिए जल्द होगा टीम इंडिया का ऐलान! इन चुनौतियों से कैसे मिलेगी निजात

5 विकेट से जीता श्रीलंका
सुपर फोर का आखिरी मैच खेलते हुए श्रीलंका ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दे दी. आपको बता दें कि एशिया कप का फाइनल मुकाबला रविवार को खेला जाएगा. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 121 रन के स्कोर पर ढेर हो गई. जवाब में श्रीलंका ने 3 ओवर रहते 5 विकेट खोकर मैच जीत लिया. पाकिस्तान के लिए बाबर आजम ने सबसे ज्यादा 30 रन बनाए. रिजवान ने 14 गेंद में 14 रन की पारी खेली. मोहम्मद नवाज ने 18 गेंदों में 26 रन बनाए. श्रीलंका के लिए निसांका ने 48 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली. राजपक्षे ने 19 गेंद में 24 रन बनाए. 

First Published : 09 Sep 2022, 11:09:24 PM

For all the Latest Sports News, Asia cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.