News Nation Logo

Rahul Dravid: एशिया कप से पहले भारत को बड़ा झटका, राहुल द्रविड़ हुए कोरोना पॉजिटिव

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 23 Aug 2022, 11:11:43 AM
pic  3

Rahul Dravid (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

एशिया कप (Asia Cup 2022) से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया (Team India) के हेड कोच (Head Coach) राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) पाए गए हैं. एशिया कप के लिए टीम इंडिया को आज (23 अगस्त) ही राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा की अगुवाई में दुबई (Dubai) के लिए रवाना होना है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुबई रवाना होने से पहले कोच राहुल द्रविड़ का कोविड-19 टेस्ट किया गया था. जिसके बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए.  राहुल द्रविड़ को ठीक होने में कुछ वक्त लग सकता है. ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि राहुल द्रविड़ एशिया कप से बाहर हो सकते हैं. 

टीम इंडिया को आज (23 अगस्त को) एशिया कप के लिए रवाना होना है. इस वक्त टीम इंडिया नेशनल  क्रिकेट अकादमी (NCA) के डायरेक्टर वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) और केएल राहुल (KL Rahul) की अगुवाई में जिम्बाब्वे दौरे (Zimbabwe Tour) पर है. जहां भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे को उसी के घर में वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया है. टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी जो एशिया कप के लिए चुने गए हैं वह आज जिम्बाब्वे से दुबई के लिए रवाना होंगे. 

यह भी पढ़ें: Sikandar Raza: कौन है सिकंदर रजा? जिसने सचिन तेंदुलकर के एक खास रिकॉर्ड की बराबरी की

एशिया कप इसी शनिवार (27 अगस्त) से शुरू हो रहा है. भारत अपना पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा. ऐसे में राहुल द्रविड़ का कोरोना पॉजिटिव पाए जाना टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका है. लेकिन अगर राहुल द्रविड़ एशिया कप के लिए टीम इंडिया के साथ नहीं जुडते हैं तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ वीवीएस लक्ष्मण टीम की अगुवाई करते हुए नजर आ सकते हैं.    

यह भी पढ़ें: जिम्बाब्वे में पहला शतक लगाते ही Shubam Gill ने Sachin Tendulkar को छोड़ा पीछे                                                                                   

First Published : 23 Aug 2022, 10:29:57 AM

For all the Latest Sports News, Asia cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.