logo-image

Asia Cup 2023 : पल्लेकेले में रोहित शर्मा-जसप्रीत बुमराह के आंकड़े देख पाकिस्तान के उड़ जाएंगे होश!

Asia Cup 2023 : एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को महामुकाबला कैंडी के पल्लेकेले में खेला जाएगा. टीम इंडिया इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Updated on: 31 Aug 2023, 07:57 PM

नई दिल्ली:

Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को पल्लेकेले में महामुकाबला खेला जाएगा. फैंस इस मुकाबले का बेसब्री से इंजतार कर रहे हैं. दोनों टीमें जब भी आमने-सामने होती है तो फिर हाईवोल्टेज वाला मुकाबला देखने को मिलता है. वहीं इस मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और स्टार तेंज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पर सबकी नजरें रहेंगी. वहीं इस मैदान पर इन दोनों खिलाड़ियों के बेहतरीन आंकड़ें हैं. अगर पाकिस्तानी टीम ने इन पर नजर दौड़ाई तो वो समझ जाएंगे कि दो भारतीय खिलाड़ियों से खासतौर पर बचकर रहने की जरूरत है.

पल्लेकेले स्टेडियम में रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह का शानदार प्रदर्शन रहा है. Team India के Rohit Sharma शर्मा ने यहां वनडे में खेली गई दो पारियों में एक अर्धशतक और एक शतक बनाया है. पहली बार उन्होंने 54 रन की पारी खेली थी, वहीं दूसरी बार वह 124 रन बनाकर नाबाद रहे थे. वहीं Jasprit Bumrah ने अब तक दो बार Pallekele स्टेडियम पर गेंदबाजी की है और इस दौरान 9 विकेट उन्होंने हासिल की है. एक बार उन्होंने 4 विकेट और दूसरी बार 5 विकेट लेकर धमाल मचाया था. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma का तैयार किया हुए ये खिलाड़ी World Cup में कहीं बन न जाए भारत के लिए खतरा

पल्लेकेले में ऐसा है भारत का रिकॉर्ड

IND vs PAK का मुकाबला पल्लेकेले में खेला जाएगा. यहां पर टीम इंडिया की रिकॉर्ड की बात करें तो पल्लेकेले में भारत ने अब कर 3 वनडे मैच खेला है और तीनों में जीत हासिल की है. एक बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने जीत हासिल की और दो बार लक्ष्य का पीछा करते हुए जीता है. 

यह भी पढ़ें: BAN Vs SL: एशिया कप में बांग्लादेश और श्रीलंका के मैच में देखने को मिलेगा 'नागिन डांस'! जानें कहां से शुरू हुई थी ये जंग