logo-image

Whatsapp पर ऑनलाइन रहकर भी नहीं दिखेंगे आप ऑनलाइन, आ रहा है यह नया फीचर

इस परेशानी से जूझ रहे लोगो के लिए खुशखबरी है. व्हाट्सएप एक ऐसे फीचर पर कार्य कर रहा है जो एंड्रॉइड, आईओएस और डेस्कटॉप यूजर्स के लिए व्हाट्सएप पर ऑनलाइन स्टेटस को छिपा सकता है.

Updated on: 05 Jul 2022, 03:16 PM

New Delhi:

क्या आप भी कभी कभी ऑनलाइन आने से कतराते हैं. ताकि आपको ऑनलाइन देखकर कोई मश्ग न करे या फॅमिली ग्रुप में से कोई चची या चाचा न देखले. इसलिए आप नोटिफिकेशन से मश्ग देखकर कभी कभी रिप्लाई करदेते हैं. इस परेशानी से जूझ रहे लोगो के लिए खुशखबरी है. व्हाट्सएप एक ऐसे फीचर पर कार्य कर रहा है जो एंड्रॉइड, आईओएस और डेस्कटॉप यूजर्स के लिए व्हाट्सएप पर ऑनलाइन स्टेटस को छिपा सकता है. उम्मीद की जा रही है कि इस नए फीचर को जल्द लॉन्च किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Apple के ईयरपॉड्स पर मिल रही है भारी छूट, जानें कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक WABetaInfo व्हाट्सएप की आगामी सुविधाओं या अपग्रेड के अपडेट देने का कार्य करता है. WABetaInfo ने शनिवार को कहा, "व्हाट्सएप अब ऑनलाइन स्टेटस को छिपाने की क्षमता पर काम कर रहा है."

यह फीचर कैसे काम करेगा?

रिपोर्ट्स के अनुसार, यूजर्स के पास यह चुनने का ऑप्शन होगा कि वे किसके साथ अपना लास्ट सीन स्टेटस शेयर करना चाहते हैं. जैसे आप अपना स्टेटस बाकियों के सतह डिसाइड करते हैं कि किसे दिखाना है किसे नहीं  ऑनलाइन भी दिखा पाएंगे. रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फीचर इस तरह काम करेगा कि आप ऑनलाइन "Last Seen" और "Same as Last Seen" के लिए "My Contacts" चुन सकेंगे. 

यह भी पढ़ें- अब बारिश के मौसम में झटपट बनाएं पकोड़े और चाट, घर ले आएं ये एयर फ्राइयर