logo-image

Apple के ईयरपॉड्स पर मिल रही है भारी छूट, जानें कीमत

आजकल जिसे देखो वो ऐपल के ईयरपॉड्स ही खरीदना चाहता है. जाहिर सी बात है इसकी साउंड क्वालिटी से लेकर इसके लुक के भी लाखों दीवाने हैं.

Updated on: 04 Jul 2022, 07:44 AM

New Delhi:

आजकल स्टाइलिश दिखने के लिए लोग कणों में ईयरपॉड्स लगाते हैं. आजकल जिसे देखो वो ऐपल के ईयरपॉड्स ही खरीदना चाहता है. जाहिर सी बात है इसकी साउंड क्वालिटी से लेकर इसके लुक के भी लाखों दीवाने हैं. अगर आप भी बेस्ट क्वालिटी के ईयरपॉड्स खरीदना चाहते हैं तो Apple AirPods कम दाम में और ऑफर के साथ खरीद सकते हैं. जानकारों के मुताबिक  कई ऑनलाइन साइट्स में इन एयरपॉड्स पर फ्लैट 6 हजार से ज्यादा का डिस्काउंट भी मिल रहा है इस सेल में एयरपॉड्स प्रो को MagSafe वायरलेस चार्जर के साथ मिलेगा. 

यह भी पढ़ें- मानसून में कपड़े सुखाना हुआ आसान, आ गया है कपड़े ड्राई करने वाला Washing Machine

1-Apple AirPods (2nd Generation) 

इन एयरपॉड्स की कीमत है 14,100 लेकिन डील में मिल रहा है 20% का डिस्काउंट जिसके बाद इसे 11,290 रुपये में खरीद सकते हैं. सिटी बैंक के कार्ड से EMI कराने पर 1750 रुपये तक का कैशबैक है. सुपीरियर साउंड क्वालिटी के लिये कस्टम स्पीकर ड्राइवर , हाई डायनेमिक रेंज एम्पलीफायर और H1 चिप दी गयी है क्विक SIRI कनेक्शन और बाकी Apple device से आसानी से कनेक्ट हो जाते हैं.इसकी बटेरी 24 घंटे चलती है और कान के हिसाब से बहुत आरामदायक है. 

एयरपॉड्स को आप MagSafe Charging Case की कीमत 24,900 है लेकिन डील में 16% का डिस्काउंट है जिसके बाद इसे 20,900 रुपये में खरीद सकते हैं.  इन एयरपॉड्स पर सिटी बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 1500 रुपये का कैशबैक है. ये वाटर रेसिस्टेंट हैं. ये वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं.

यह भी पढ़ें- जुलाई के महीने में आने वाले हैं ये 3 बेहतरीन स्मार्टफोन्स, जानें आपके लिए क्या रहेगा बेस्ट