logo-image

अब बारिश के मौसम में झटपट बनाएं पकोड़े और चाट, घर ले आएं ये एयर फ्राइयर

अब आपके लिए एक आसान तरीके की मशीन आगई है जिसकी मदद से आप झटपट बारिश में पकोड़े तल सकते हैं. इन Air Fryer में एयरो क्रिस्प टेक्नॉलोजी यूज होती है, जिससे डिश एकदम क्रिस्पी बनती हैं.

Updated on: 04 Jul 2022, 08:05 AM

New Delhi:

मानसून का सीजन आगया  है. इस मानसून सीजन हर कोई पकोड़े खान चाहता है और गरमा गर्म चाय पीना चाहता है. साथ ही शाम के स्नैक्स के लिए लोग बारिश में फ्रेंच फ्राइज, पकोड़े, डीप फ्राई की सब्जियां भी शाम की चाय के साथ लोग खान चाहते है. अब आपके लिए एक आसान तरीके की मशीन आगई है जिसकी मदद से आप झटपट बारिश में पकोड़े तल सकते हैं. इन Air Fryer में एयरो क्रिस्प टेक्नॉलोजी यूज होती है, जिससे डिश एकदम क्रिस्पी बनती हैं. जानिये दो बेस्ट सेलिंग एयरफ्रायर की डील और पूरे फीचर्स.

यह भी पढ़ें- Apple के ईयरपॉड्स पर मिल रही है भारी छूट, जानें कीमत

11,995 रुपये की कीमत का ये एयर फ्रायर 8,997 रुपये में मिल रहा है. डील में इस एयर फ्रायर पर 22% का डिस्काउंट है. इस एयर फ्रायर को Citibank कार्ड से पेमेंट करने पर 1,500 हजार रुपये या 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट है. सिटी बैंक के कार्ड से EMI कराने पर 1,750 रुपये तक का कैशबैक है

क्या खास है फिलिप्स एयर फ्रायर में

इसमें दो टाइप के एयर फ्रायर हैं जिसमें एक डिजिटल टच वाला है दूसरा नॉब वाला. इसमें फ्राइज, वेजिटेबल, समोसा, टिक्की कुछ भी बना सकते हैं. इसमें आसानी से चलने के लिये डिजिटल टच है. कीप वॉर्म का ऑप्शन है, जो फ्राइंग के बाद खाने को गरम रखता है. इस एयर फ्रायर में  90% कम ऑयल में में खाना बनता है. इसमें एयर 360 डिग्री पर सर्कुलेट होती है जिससे खाने में एक जैसी हीट लगती है. इसमें 7 प्रीसैट मेन्यू है, जिसमें उनको सिर्फ टच बटन से बना सकते हैं. इसमें 30 मिनट का ऑटो ऑन ऑफ हैं, जिसमें ये 30 मिनट्स में अपने आप ऑफ हो जाता है. इसे साफ़ करना भी बेहद आसान है. 

यह भी पढ़ें- जुलाई के महीने में आने वाले हैं ये 3 बेहतरीन स्मार्टफोन्स, जानें आपके लिए क्या रहेगा बेस्ट