News Nation Logo

महिला का दावा- 52 बार एलियन ने किया किडनैप, सबूत में दिखाए निशान

इंग्लैंड के ब्रैडफोर्ड (Bradford) में रहने वाली एक 50 साल की महिला ने दावा किया है कि एलियंस ने 52 बार उसका अपहरण किया है. पौला स्मिथ नाम की इस महिला के मुताबिक एलियन्स बचपन से ही उसे उठाते रहे हैं और यूएफओ में बिठाकर अपने साथ ले जाते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 12 May 2021, 12:59:28 PM
Woman Abducted by Aliens

Woman Abducted by Aliens (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • परिवारवालों के अनुसार 4-5 घंटे के लिए गायब हो जाती है महिला
  • महिला ने सबूत के तौर पर शरीर पर बने कई निशान दिखाए

नई दिल्ली:

एलियन (Aliens) जैसा कोई प्राणी सच में होता भी है या नहीं, इस बात को लेकर दुनियाभर में काफी समय से बहस छिड़ी हुई है. ऐसे विषयों पर बात करने के लिए व अपनी राय रखने के लिए इंटरनेट की दुनिया में कई वेबसाइट्स, पेज, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व फोरम मौजूद हैं. इस बहस को इंग्लैंड के ब्रैडफोर्ड (Bradford) में रहने वाली एक 50 साल की महिला ने और हवा दे दी है. इस महिला का नाम पौला स्मिथ  है. इसने दावा किया है कि एलियंस ने 52 बार उसका अपहरण (Woman Abducted by Aliens) किया है. पौला स्मिथ नाम की इस महिला के मुताबिक एलियन्स बचपन से ही उसे उठाते रहे हैं और यूएफओ में बिठाकर अपने साथ ले जाते हैं.

ये भी पढ़ें- मंगल पर कभी था जीवन, सतह के नीचे बर्फ के ग्लेशियर होने का दावा

महिला ने दावा किया कि इसके बाद उसे ऐसी तकनीक दिखाते थे, जो इंसानों के पास नहीं हैं. पौला स्मिथ के मुताबिक उनके साथ बचपन से ही ऐसा होता आ रहा है. लोग उन्हें पागल कहकर बुलाते हैं, लेकिन वह सच कह रही हैं. ये बात साबित करने के लिए उन्होंने अपने शरीर पर बने चोट के निशान भी दिखाए, जो अपहरण करते वक्त लगी थीं.

एलियंस ने शरीर में दिए निशान

पौला ने दावा किया है कि एलियंस उन्हें यूएफओ में ले जाते हैं और दूसरी दुनिया की सैर कराते हैं. पौला ने बताया कि एलियंस उनका अपहरण (Woman Abducted by Aliens) तब से कर रहे हैं, जब वह बच्ची थीं. उसके बाद से अब तक ऐसा 50 से अधिक बार हो चुका है. इतना ही नहीं, अपनी बात को साबित करने के लिए पौला ने सबूत भी पेश किए. उन्होंने अपने शरीर में बने कई निशान दिखाए. उसका कहना है कि जब भी एलियन उनका अपहरण करते हैं तब वे उनके शरीर पर खास तरह का निशान बना देते हैं. पौला ने कहा कि इन निशानों का एलियंस की दुनिया में खास मतलब होता है.

4-5 घंटे के लिए गायब हो जाती है महिला

वहीं उस महिला के घर वालों का कहना है कि अचानक पौला घर से चार से पांच घंटे के लिए गायब हो जाती हैं. इसके बाद अचानक ही आ जाती हैं. पौला के मुताबिक इस 4-5 घंटों के दौरान वे एलियंस के साथ उनके यूएफओ में रहती हैं. वहां एलियंस उन्हें तरह-तरह के तकनीक दिखाते हैं, जो अभी तक पृथ्वी पर मौजूद नहीं है. महिला के अनुसार एलियन उन्हें अब तक 52 बार अपने साथ दूसरी दुनिया में ले जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि एलियन उन्हें ले जाने से पहले कोई वॉर्निंग नहीं देते. 

ये भी पढ़ें- टाइम ट्रैवलर का दावा- 3 दिन के लिए धरती पर छा जाएगा अंधेरा 

‘पुराने दृश्यों के स्लाइडशो दिखाए’

महिला के अनुसार एलियंस ने उसे प्राचीन दृश्यों के स्लाइडशो दिखाए, जिनमें खूबसूरत नदियां दिखाई देती हैं, जो बाद में काले रंग में बदल जाती हैं. नीले रंग का आसमान खून की तरह लाल हो जाता है और फिर मुझे ऐसा अहसास होता है जैसे कि यह धरती की कोई फिल्म है, जो इंसानों के लालच से खत्म होती जा रही है. पौला ने कहा कि इसके बाद वह अपने घर आ गई थीं, उनके कंधों पर उंगली के निशान थे और उनके चेहरे तक तिकोने आकार वाली चोट के निशान बन गए थे.

1982 में हुई पहली बार घटना

पौला के अनुसार उसने सबसे पहले जो क्राफ्ट देखा वो 1982 का था. वो लकड़ी पर थी और वहां एकदम शांति थी. एक रास्त संकरा होता जा रहा था और वो अपने दिल के धड़कने की आवाज सुन रही थी. हर हाथ के आखिर में लाइट थी, उसे तीन लाइट याद हैं, जिनमें से एक नीली, एक हरी थी लेकिन तीसरी लाइट का नाम नहीं पता. महिला के परिवार के अनुसार पौला चार घंटे तक गायब रही थी लेकिन उसे नहीं पता कि उसके साथ क्या हुआ. उसके बाद से इस तरह के अनुभव खत्म हो गए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 May 2021, 12:59:28 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.