logo-image

जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy Z Flip 4, मिलेंगे धांसू फीचर्स

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये Samsung Galaxy Z Flip 4 के फीचर्स लीक सामने आए हैं.

Updated on: 07 Jul 2022, 10:23 AM

New Delhi:

आने वाले महीनो में कई सारे स्मार्टफोन्स आने वाले हैं. Samsung अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Flip 4 को लांच करने की तैयारी में है. हाल ही में BIS (Bureau of Indian Standards) की वेबसाइट पर सैमसंग के इस फोन को मॉडल नंबर SM-F721B के साथ लिस्ट किया गया. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये Samsung Galaxy Z Flip 4 के  फीचर्स लीक सामने आए हैं. अगर आप भी फ़ोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप इस फ़ोन को देख सकते हैं. तो आइये जानते हैं इस फ़ोन के फीचर्स.

यह भी पढ़ें- Whatsapp पर ऑनलाइन रहकर भी नहीं दिखेंगे आप ऑनलाइन, आ रहा है यह नया फीचर

Samsung Galaxy Z Flip 4 के संभावित फीचर्स

Galaxy Z Flip 3 की तरह Flip 4 में भी डुअल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है. इसमें 12 MP का मेन कैमरा और 12 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया जा सकता है.
Samsung Galaxy Z Flip 4 में 10 MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है.
सैमसंग इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 का ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है.
फ्लिप फोन होने के कारण इसमें 2 डिस्प्ले स्क्रीन मिलेंगी. इस फोन में 6.7 इंच की स्क्रीन पर Super AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है.
Samsung Galaxy Z Flip 4 फोन में 8 GB रैम और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है.
कंपनी Samsung Galaxy Z Flip 4 फोन में 3,700 mAh की बैटरी दे सकती है. इसमें फ़ास्ट चार्जिंग का फीचर 25 W की वायर चार्जिंग और 10 W की वायरलेस चार्जिंग के साथ दिया जा सकता है.
Samsung Galaxy Z Flip 4 फोन 5G नेटवर्क के साथ आएगा साथ ही गोल्डन, ग्रे, ग्रीन, लाइट ब्लू, नेवी, पर्पल, सिल्वर, ब्लैक और वाइट कलर में अवेलेबल है.

यह भी पढ़ें- अब बारिश के मौसम में झटपट बनाएं पकोड़े और चाट, घर ले आएं ये एयर फ्राइयर