logo-image

क्वालकॉम ने पेश किया स्नैपड्रैगन इनसाइडर्स एक्सेस प्रोग्राम

क्वालकॉम ने पेश किया स्नैपड्रैगन इनसाइडर्स एक्सेस प्रोग्राम

Updated on: 30 Jan 2023, 11:50 AM

सैन फ्रांसिस्को:

चिप-निर्माता क्वालकॉम ने अपना नया स्नैपड्रैगन इनसाइडर एक्सेस प्रोग्राम पेश किया है, जो स्नैपड्रैगन इनसाइडर्स को नए स्नैपड्रैगन-संचालित डिवाइस लॉन्च और बहुत कुछ प्रदान करेगा।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, नए एक्सेस प्रोग्राम के साथ, इनसाइडर्स को नए स्नैपड्रैगन-संचालित उपकरणों और शीर्ष ब्रांडों के साथ साझेदारी करने वाले पहले लोगों में शामिल होने का अवसर मिलेगा।

इसके अलावा, यह प्रतिभागियों को आकर्षक कंटेंट बनाने और अपने दर्शकों को विकसित करने, स्नैपड्रैगन इनसाइडर इवेंट्स को प्राथमिकता देने और कंपनी के आधिकारिक स्नैपड्रैगन चैनलों पर अपनी कंटेंट प्रदर्शित करने का मौका देने के बारे में प्रशिक्षण प्रदान करेगा।

आवेदन करने के लिए, व्यक्ति की आयु 18 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए और वह यूएस में रहता हो।

यदि चुना जाता है, तो आवेदक का नाम क्रिएटर्स की सूची में जोड़ दिया जाएगा और जब कंपनी के पास एक नया उपकरण साझा करने या किसी विशेष कार्यक्रम में आमंत्रित करने का अवसर होगा, तब वह संपर्क करेगी।

चिप निमार्ता ने कहा, हमारा लक्ष्य तकनीकी कंटेंट क्रिएटर्स के एक विविध और पारंपरिक रूप से कम प्रतिनिधित्व वाले समूह का समर्थन करने पर जोर देने के साथ स्नैपड्रैगन इनसाइडर कम्युनिटी के भीतर प्रतिभाशाली क्रिएटर्स का समर्थन करना है।

यदि आप तकनीक के बारे में भावुक हैं और अपने कंटेंट के साथ अधिक लोगों तक पहुंचना चाहते हैं, तो यह कार्यक्रम आपके लिए है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.