logo-image
लोकसभा चुनाव

ओप्पो इंडिया लगातार साल-दर-साल वृद्धि के साथ एंड्रॉइड विक्रेता के रूप में उभरा

ओप्पो इंडिया लगातार साल-दर-साल वृद्धि के साथ एंड्रॉइड विक्रेता के रूप में उभरा

Updated on: 26 Apr 2023, 05:20 PM

नई दिल्ली:

मार्केट रिसर्च फर्म कैनालिस की लेटेस्ट शिपमेंट रिपोर्ट के अनुसार, वैश्विक स्मार्ट डिवाइस ब्रांड ओप्पो साल-दर-साल वृद्धि दर्ज करने वाला एकमात्र एंड्रॉइड वेंडर बनकर उभरा है।

ओप्पो इंडिया ने 2023 की पहली तिमाही में 18 प्रतिशत की मजबूत बाजार हिस्सेदारी हासिल कर आशाजनक प्रदर्शन किया है।

ओप्पो इंडिया में चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, दमयंत सिंह खनोरिया ने कहा, ओप्पो अपने ग्राहकों को प्रीमियम तकनीकी अनुभव प्रदान करने और इनोवेशन अहेड के अपने ब्रांड के वादे को पूरा करने के लिए समर्पित है। साल-दर-साल हमारी निरंतर वृद्धि सीमाओं को आगे बढ़ाने और उपभोक्ताओं को प्रसन्न करने वाली अभूतपूर्व तकनीक पेश करने की हमारी प्रतिबद्धता का एक वसीयतनामा है।

खनोरिया ने कहा, हम उत्कृष्टता के लिए प्रयास करना जारी रखेंगे और भविष्य के लिए नवाचार करेंगे।

इन वर्षों में, ओप्पो इंडिया ने सभी प्राइस सेगमेंट में उत्पादों का एक मजबूत पोर्टफोलियो बनाया है, जिसमें सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास तकनीक शामिल है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उपयोगकर्ता कर्व से आगे रहें।

इसका एक प्रमाण फाइंड एन2 फ्लिप को मिली असाधारण प्रतिक्रिया है, जो एक सप्ताह के भीतर फ्लिपकार्ट पर बिक गई। अत्याधुनिक तकनीक को उपयोगकर्ताओ के लिए अधिक सुलभ बनाने और एक बेहतर अनुभव बनाने के उद्देश्य से, ओप्पो के रेनो 8टी 5जी ने अपने अत्याधुनिक हार्डवेयर के कारण देश भर के उपभोक्ताओं के बीच लोकप्रियता हासिल की है, जिसमें डिजाइन, डिस्प्ले, कैमरा, प्रदर्शन और बैटरी में अपनी खुद की तकनीकों को शामिल किया गया है।

उपभोक्ताओं को सहज स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करने के वादे के अनुरूप, जनवरी में ओप्पो ने ए78 5जी लॉन्च किया था।

फ्लैगशिप 7-नैनोमीटर, 8 कोर 2.2 गीगाहट्र्ज प्रोसेसर डिवाइस को बाजार में 5जी-सक्षम स्मार्टफोन की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है, जो उपयोगकर्ताओं को बिजली की तेज इंटरनेट स्पीड और उन्नत सुविधाओं की मेजबानी प्रदान करता है।

ओप्पो ने मुख्य उत्पाद तकनीकों के विकास को गहरा करने के लिए निवेश भी किया है, अनुसंधान एवं विकास के लिए रणनीतिक सहयोग बनाया है और विभिन्न परिस्थितियों में अपने नवाचारों का परीक्षण किया है।

ग्रेटर नोएडा में एक मजबूत विनिर्माण इकाई द्वारा समर्थित, ओप्पो इंडिया को 2022 में मेक इन इंडिया प्रोडक्ट शिपमेंट के लिए भी अग्रणी घोषित किया गया है। ओप्पो ने सरकार द्वारा घोषित आत्मनिर्भर भारत मिशन में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

ब्रांड ने एसएमई और एमएसएमई को सशक्त बनाने के लिए विहान प्रोजेक्ट भी लॉन्च किया ताकि वे अपने परिचालन को बढ़ा सकें और बदले में भारत में एक मजबूत स्मार्टफोन पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के लिए स्थानीय आपूर्ति श्रृंखला को मजबूत कर सकें। इस कार्यक्रम के तहत, ओप्पो इंडिया अगले पांच वर्षों में 60 मिलियन डॉलर का निवेश करेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.