News Nation Logo
Banner

AMOLED डिस्प्ले, ऑक्सीमीटर सेंसर जैसी खूबियों से लैस है OnePlus Watch

OnePlus ने कहा कि कंपनी की पहली ग्लोबल वेयरेबल डिवाइस के रूप में वनप्लस वॉच का उद्देश्य स्टाइलिश डिजाइन, सहज कनेक्शन, स्मार्ट फिटनेस ट्रैकिंग और अविश्वसनीय रूप से लंबी बैटरी लाइफ प्रदान कर वनप्लस उपयोगकर्ताओं के डिजिटल जीवन में इंटीग्रेट करना है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 25 Mar 2021, 07:57:49 AM
OnePlus Watch

OnePlus Watch (Photo Credit: IANS )

highlights

  • लॉन्च ऑफर के तहत वनप्लस वॉच (OnePlus Watch) की कीमत 14,999 रुपये है
  • उपयोगकर्ता वॉच का उपयोग करके वॉल्यूम, ब्राउजर को नियंत्रित कर सकते हैं

नई दिल्ली:

चीनी फोन निर्माता वनप्लस ने वनप्लस 9 सीरीज  (OnePlus 9 Series) के साथ अपनी पहली स्मार्टवॉच 'वनप्लस वॉच' (OnePlus Watch) लॉन्च कर दी है. लॉन्च ऑफर के तहत वनप्लस वॉच की कीमत 14,999 रुपये है. यह 2.5 डी कव्र्ड ग्लास एमोलेड डिस्प्ले के साथ 46 एमएम राउंड डायल के साथ आता है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि कंपनी की पहली ग्लोबल वेयरेबल डिवाइस के रूप में, वनप्लस वॉच का उद्देश्य स्टाइलिश डिजाइन, सहज कनेक्शन, स्मार्ट फिटनेस ट्रैकिंग और अविश्वसनीय रूप से लंबी बैटरी लाइफ प्रदान कर वनप्लस उपयोगकर्ताओं के दैनिक डिजिटल जीवन में इंटीग्रेट करना है. इस स्मार्टवॉच के उपयोगकर्ता हैंड्स-फ्री कॉल, ऐप नोटिफिकेशन, फोन सेटिंग्स, और कंट्रोल कैमरा शटर जैसी खूबियों का लाभ उठा सकते हैं. वनप्लस फोन उपयोगकर्ताओं की जेन मोड और गैलरी तक सीधी पहुंच है.

यह भी पढ़ें: मंगल ग्रह पर मिनी हेलिकॉप्टर को उड़ाने के लिए तैयार NASA

वनप्लस वॉच की खास बात यह है कि यह वनप्लस टीवी के कंट्रोलर के रूप में भी काम करेगा. उपयोगकर्ता वॉच का उपयोग करके वॉल्यूम, ब्राउजर को नियंत्रित कर सकते हैं. वनप्लस वॉच जॉगिंग, रनिंग, मैराथन, आउटडोर साइकिलिंग, इनडोर साइकिलिंग सहित 110 वर्कआउट मोड को सपोर्ट करता है. घड़ी की अन्य विशेषताओं में ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन की निगरानी, तनाव का पता लगाना, रैपिड हार्ट रेट अलर्ट आदि शामिल हैं. स्मार्टवॉच चार सैटेलाइट पोजिशनिंग के साथ स्टैंडअलोन जीपीएस से भी लैस है.

नए फोन के साथ दक्षिण कोरिया में अपनी उपस्थिति का विस्तार करेगी श्याओमी
श्याओमी ने कहा कि वह दक्षिण कोरिया में नए मिड रेंज स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। चीनी तकनीकी दिग्गज श्याओमी दक्षिण कोरिया में अपनी उपस्थिति का विस्तार कर रही है, क्योंकि ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जिनमें दावा किया जा रहा है कि स्थानीय ब्रांड एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंक मोबाइल कारोबार से बाहर निकल सकता है. श्याओमी ने कहा कि रेडमी नोट 10 को दक्षिण कोरिया में 30 मार्च को 218,000 वॉन (190 अमेरिकी डॉलर) में लॉन्च किया जाएगा, जबकि रेडमी नोट 10 प्रो 9 अप्रैल को 319,000 वॉन में उपलब्ध होगा.

यह भी पढ़ें: दक्षिण कोरिया के Observation उपग्रह ने सफलतापूर्वक कक्ष में प्रवेश किया

रेडमी नोट 10 प्रो एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 108-मेगापिक्सल का मुख्य शूटर शामिल है. क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 732जी चिपसेट द्वारा संचालित स्मार्टफोन में 6.67-इंच की स्क्रीन है, जो 120 हॉर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. इसमें 5,020 एमएएच की बैटरी दी गई है. रेडमी नोट 10 में पीछे की तरफ चार कैमरे भी हैं, जिसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर भी शामिल है और इसमें 6.43-इंच का डिस्प्ले है. इनपुट आईएएनएस

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Mar 2021, 07:55:13 AM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो