logo-image
लोकसभा चुनाव

kult ने 4जी स्मार्टफोन 'beyond' किया लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

kult ने अपना नया 4जी वोल्ट स्मार्टफोन beyond लॉन्च किया है। 3 जीबी रेम वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रूपये है।

Updated on: 05 Aug 2017, 05:13 PM

नई दिल्ली:

kult ने अपना नया 4जी वोल्ट स्मार्टफोन beyond लॉन्च किया है। 3 जीबी रेम वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रूपये है। इसकी सेल 18 अगस्त से एमेजॉन इंडिया पर शुरु होगी।

beyond स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.0 नूगा और फिंगरप्रिंट जैसे स्पेसिफिकेशन है। इसके साथ ही कंपनी फोन खरीदने के 365 दिन के अंदर स्क्रीन टूटने की वारंटी भी दे रही है।

beyond स्मार्टफोन में दो सिम कार्ड और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। स्मार्टफोन में सेल्फी लेने के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और ड्युअल टोन एलईडी फ्लैश है। फोन में 13 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा है जो डुअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ आता है।

kult beyond में 5.2 इंच 1280x720 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला एचडी ऑनसेल ips डिस्प्ले है, जो 2.5डी curved ग्लास से लैस है। इस स्मार्टफोन में 1.25 गीगाहर्ट्ज़ क्वॉड-कोर 64 बिट प्रोसेसर है। फोन में 3 जीबी रैम है। इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

और पढ़ेंः Amazon Great Indian Sale 9 अगस्त से होगा शुरू, जानें किस ब्रांड पर मिलेगी कितनी छूट

kult beyond में 3000 एमएएच की बैटरी है जिसके एक बार चार्ज करने पर 25 घंटे तक चलने का दावा किया गया है। इसके अलावा फोन से 25 घंटे तक का टॉक टाइम और 425 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम मिलने का दावा किया गया है।

स्मार्टफोन में रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है जिससे फोन को अनलॉक करने के अलावा, पसंदीदा ऐप लॉन्च करने, क्विक डायलिंग, तस्वीरें लेने और कॉल का जवाब देने जैसे काम किए जा सकते हैं।

स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.0 नूगा दिया गया है। फोन में 4जी, माइक्रो यूएसबी, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फ़ीचर दिए गए हैं।

और पढ़ेंः ये 'स्मार्ट' केस देगा आपको आईफोन पर एंड्रॉड का मजा