logo-image

हरमन ने भारत में नया स्टूडियो कंडेनसर माइक्रोफोन किया लॉन्च

हरमन ने भारत में नया स्टूडियो कंडेनसर माइक्रोफोन किया लॉन्च

Updated on: 29 Aug 2021, 01:20 PM

बेंगलुरु:

हरमन प्रोफेशनल सॉल्यूशंस ने भारत में एक नया जेबीएल कमर्शियल सीएसएसएम100 स्टूडियो कंडेनसर माइक्रोफोन लॉन्च किया है, जो फ्लिपकार्ट पर 4,999 रुपये में उपलब्ध है।

यह नया स्टूडियो माइक्रोफोन सभी समाधानों के लिए एक आकार-फिट है, चाहे वह पेशेवरों, अभियोजकों या शौकिया लोगों के लिए ही क्यों ना हो। यह दर्शकों को पूरी तरह से आनंद लेने के लिए बेजोड़ ध्वनि गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए क्रिस्टल स्पष्ट और बिना विकृत ध्वनि प्रदान करता है।

भारत और सार्क में हरमन प्रोफेशनल सॉल्यूशंस के वरिष्ठ निदेशक, बिक्री और विपणन, आदित्य टोडी ने एक बयान में कहा, उद्योग में सामग्री निर्माण और खपत में वृद्धि देखी जा रही है, जिसने घर में और छोटे स्टूडियो सेटअप को जन्म दिया है।

टोडी ने कहा,स्टूडियो कंडेनसर माइक्रोफोन की यह किफायती रेंज आने वाले गायकों, वाद्ययंत्र बजाने वालों, सार्वजनिक वक्ताओं या गुणवत्ता वाले मजबूत माइक्रोफोन की तलाश करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए ऑडियो डिवाइस है।

माइक्रोफोन को वोकल और इंस्ट्रूमेंट साउंड दोनों के लिए ऑडियो इनपुट के लिए डिजाइन किया गया है। जेबीएल सीएसएसएम100 एक उच्च-संवेदनशीलता वाला माइक्रोफोन है जो स्टूडियो रिकॉडिर्ंग और ऑन-स्टेज प्रदर्शन दोनों के लिए उपयुक्त है।

स्पष्ट आवाज और उपकरण रिकॉडिर्ंग के लिए, माइक्रोफोन में एक उच्च हेडरूम के साथ व्यापक आवृत्ति प्रतिक्रिया होती है, जो किसी भी विकृति को कम करती है।

3-पिन एक्सएलआर कनेक्टर और स्टैंड एडेप्टर जैसी सुविधाजनक सुविधाओं के साथ, जेबीएल सीएसएसएम 100 एक कार्यात्मक, उपयोग में आसान माइक्रोफोन साबित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.