logo-image

तमिलनाडु में चीन से लौटी महिला और 6 साल की बेटी का कोविड टेस्ट पॉजिटिव

तमिलनाडु में चीन से लौटी महिला और 6 साल की बेटी का कोविड टेस्ट पॉजिटिव

Updated on: 28 Dec 2022, 01:10 AM

चेन्नई:

श्रीलंका के रास्ते चीन से तमिलनाडु के मदुरै पहुंची एक महिला और उसकी 6 साल की बेटी का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है, अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

मदुरै जिला कलेक्टर ने मीडियाकर्मियों को बताया कि नमूने आगे के परीक्षण के लिए सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रयोगशाला में भेज दिए गए हैं, जबकि मां और बच्ची को अलग-अलग कर दिया गया है।

तमिलनाडु में मंगलवार तक 51 सक्रिय कोविड 19 मामले हैं। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के निदेर्शानुसार मॉक ड्रिल का निरीक्षण करने के बाद मीडियाकर्मियों को जानकारी देते हुए कहा कि राज्य में पर्याप्त ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल में बिस्तर और कोविड-19 से संबंधित किसी भी आपातकालीन स्थिति का मुकाबला करने के लिए आवश्यक सभी बुनियादी ढांचे हैं।

तमिलनाडु में आज तक नए ओमिक्रॉन बीएफ.7 सबवेरिएंट का पता नहीं लगा है। बीएफ.7 के कारण चीन, जापान, इटली, जर्मनी, दक्षिण कोरिया और ब्राजील में कोविड 19 मामलों की संख्या में वृद्धि हुई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.