logo-image

आने वाली है Apple की स्मार्टवॉच, समय के साथ नापेगी बुखार का टेम्प्रेचर

एपल की अपकमिंग स्मार्टवॉच Apple Watch Series 8 को लेकर लगातार इंतज़ार बरकरार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Apple Watch Series 8 की लॉन्चिंग सितंबर 2022 में आईफोन 14 सीरीज के साथ होने वाली है.

Updated on: 05 Jul 2022, 03:27 PM

New Delhi:

आजकल एपल के इयरबड्स और स्मार्टवॉच बहुत ट्रेंड में है. एपल की अपकमिंग स्मार्टवॉच Apple Watch Series 8 को लेकर लगातार इंतज़ार बरकरार है.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  Apple Watch Series 8 की लॉन्चिंग सितंबर 2022 में आईफोन 14 सीरीज के साथ होने वाली है. जानकारों के मुताबिक  Apple Watch Series 8 के साथ थर्मोमीटर भी आएगा सतह ही ये आपकी ताब्यात के बारे में जानकारी भी देगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Apple Watch को मेडिकल डिवाइस का सर्टिफिकेट मिलता है.

यह भी पढ़ें- Whatsapp पर ऑनलाइन रहकर भी नहीं दिखेंगे आप ऑनलाइन, आ रहा है यह नया फीचर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Apple Watch SE 2022 में बॉडी टेंपरेचर का फीचर नहीं दिया जा रहा है. नई वॉच के साथ S8 चिपसेट मिलने वाला है. Apple Watch 8 सीरीज  को लेकर यह भी खबर सामने एक है कि इसकी डिजाइन Apple Watch Series 7 जैसी ही होने वाली है. इस वॉच में  ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन (SpO2) ट्रैकिंग फीचर दिया गया है. इसके अलावा इसमें ईसीजी का भी सपोर्ट मिल रहा है. ये वाच वाटरप्रूफ है ये पानी में जाकर भी ख़राब नहीं होगी. 

यह भी पढ़ें- अब बारिश के मौसम में झटपट बनाएं पकोड़े और चाट, घर ले आएं ये एयर फ्राइयर