logo-image

17 जनवरी को नया मैकबुक प्रो लॉन्च कर सकता है एप्पल

17 जनवरी को नया मैकबुक प्रो लॉन्च कर सकता है एप्पल

Updated on: 17 Jan 2023, 11:30 AM

सैन फ्रांसिस्को:

एप्पल लीकर जॉन प्रॉसेर के अनुसार, टेक दिग्गज एप्पल मंगलवार को एक घोषणा करने के लिए तैयार है। एक नए मैकबुक प्रो के डेब्यू करने की संभावना जताई जा रही है।

एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, प्रॉसेर ने कहा कि तकनीकी दिग्गज अपने पीआर न्यूजरूम में कुछ साझा करेगा, उनके सहयोगी इयान जेल्बो ने उल्लेख किया कि यह हार्डवेयर से संबंधित होगा और लंबे समय से प्रतीक्षित एम2-सीरीज मैकबुक प्रो अपडेट होने की उम्मीद है।

हालांकि, यदि यह हार्डवेयर है, तो पिछली अफवाहें दो संभावनाओं- एप्पल का आगामी वर्चुअल रियलिटी (वीआर) हेडसेट या मैक में अन्य एम2-सीरीज चिप अपडेट की ओर इशारा करती हैं।

विश्लेषक मिंग-ची कुओ ने पिछले साल उल्लेख किया था कि इस महीने नए वीआर हेडसेट की घोषणा होने की संभावना है, लेकिन इस महीने की शुरुआत में उन्होंने दावा किया कि हेडसेट के बड़े पैमाने पर शिपमेंट में इस साल दूसरी तिमाही या तीसरी तिमाही के अंत तक देरी होगी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके अलावा, मैकबुक प्रो के एम2 प्रो और एम2 मैक्स वर्जन्स 2022 में कुछ समय के लिए अपेक्षित थे, लेकिन ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन ने हाल ही में उन भविष्यवाणियों को 2023 के अंत तक बढ़ा दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.