logo-image

Rozgar Mela: 51 हजार लोगों को मिलेगी सरकारी नौकरी, पीएम मोदी इस दिन बांटेंगे नियुक्ति पत्र

Rozgar Mela : देश में रोजगार मेला के तहत 51 हजार लोगों को सरकारी नौकरी मिलने वाली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद इन लोगों को नियुक्ति पत्र सौंपेंगे.

Updated on: 27 Oct 2023, 05:33 PM

नई दिल्ली:

Rozgar Mela : केंद्र की मोदी सरकार में युवाओं को रोजगार के बंपर अवसर मिल रहे हैं. इसी क्रम में एक बार फिर 51 हजार लोगों को सरकार नौकरी मिलेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) खुद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नवनियुक्त भर्तियों को 51,000 से अधिक नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे. रोजगार मेला के तहत ये नियुक्त पत्र शनिवार यानी 28 अक्टूबर को बांटे जाएंगे. इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी नियुक्त व्यक्तियों को भी संबोधित करेंगे. 

यह भी पढ़ें : UP News : गैंगस्टर एक्ट में मुख्तार अंसारी को 10 साल की सजा, 5 लाख जुर्माना भी लगा

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) की ओर से जानकारी दी गई है कि पीएम नरेंद्र मोदी कल देश के 51 हजार से अधिक लोगों को नियुक्त पत्र वितरित करेंगे. वे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नवनियुक्त भर्तियों को अपॉइंटमेंट लेटर प्रदान करेंगे. इससे पहले पिछले महीने 26 सितंबर को भी प्रधानमंत्री मोदी ने 51,000 नवनियुक्त रिक्रूटर्स को अपॉइंटमेंट लेटर प्रदान किया था. उस दौरान इसे लेकर दिल्ली की रायसीना रोड स्थित नेशनल मीडिया सेंटर में कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. 

यह भी पढ़ें : MP Election 2023 : चित्रकूट में बोले पीएम मोदी- मेरा सौभाग्य है कि मुझे आज प्रभु श्रीराम के दर्शन का अवसर मिला

आपको बता दें कि देश में पिछले कुछ महीनों से रोजगार मेला के तहत युवाओं या नवनियुक्त कर्मचारियों को नियुक्त पत्र दिए जा रहे हैं. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) वर्चुअल माध्यम से जुड़ते हैं और लोगों को ज्वॉइनिंग लेटर या अपॉइंटमेंट लेटर बांटते हैं. साथ ही पीएम मोदी इस अवसर पर नवनियुक्त लोगों से देश में रोजदार की स्थिति के बारे में विस्तार से चर्चा करते हैं. इस रोजगार मेला के तहत अबतक लाखों युवाओं को सरकारी मिल चुकी है और आगे भी कइयों को रोजगार मिलते रहेंगे. 

यह भी पढ़ें : 37th National Games 2023 : PM मोदी ने 37वें राष्ट्रीय खेलों का किया उद्घाटन, कही ये बड़ी बात 

गौरतलब है कि पिछले तीन महीने से लगातार रोजगार मेला आयोजन हो रहा है. इस महीने 28 अक्टूबर को इस कार्यक्रम का आयोजन होगा, जबकि इससे दो महीने पहले 26 सितंबर और 28 अगस्त को रोजगार मेला हुआ था.