News Nation Logo

Rozgar Mela : इन 71000 युवाओं को मिली नौकरी, पीएम मोदी सौंपेंगे नियुक्ति पत्र

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 19 Jan 2023, 04:42:56 PM
pm modi

पीएम मोदी सौंपेंगे नियुक्ति पत्र (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Rozgar Mela : देश के युवाओं के लिए अच्छी खबर आ रही है. रोजगार मेले (Rozgar Mela) के तहत 71 हजार युवाओं को नौकरी मिलने वाली है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 20 जनवरी यानी शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये देश के 71 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) इन युवाओं को संबोधित भी करेंगे. पीएमओ (PMO) ने गुरुवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें : Swati Maliwal के साथ छेड़खानी, एम्स के गेट पर कार चालक ने 10 से 15 मीटर तक घसीटा  

पीएमओ (PMO) ने कहा कि यह रोजगार मेला रोजगार सृजन को प्राथमिकता देने की पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की प्रतिबद्धता पूरी करने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है. रोजगार सृजन में यह मेला उत्प्रेरक के रूप में काम करेगा. साथ ही रोजगार मेला देश के युवाओं को उनके सशक्तिकरण एवं राष्ट्रीय विकास में भागीदारी के लिए सार्थक अवसर देगा.    

यह भी पढ़ें : मानस-निंदक मंत्री के विरुद्ध कार्रवाई नहीं कर पाये 'बेचारे मुख्यमंत्री': सुशील मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सरकारी विभागों और संगठनों में नवनियुक्त भर्ती के लिए लगभग 71,000 नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे. पीएमओ ने कहा कि रोजगार मेला अभियान के तहत केंद्र सरकार की ओर से 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी प्रदान की जाएगी. केंद्र के विभिन्न विभागों में जैसे जूनियर इंजीनियर, टेक्नीशियन, इंस्पेक्टर, लोको पायलट्स, सोशल सिक्योरिटी ऑफिसर, नर्स, इनकम टैक्स ऑफिसर, टीचर जैसे पदों पर नियुक्तियां होंगी. 

First Published : 19 Jan 2023, 04:09:43 PM

For all the Latest Sarkari Naukri News, Other Jobs News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.