logo-image

Shani Gochar 2023: साल 2025 तक इन 3 राशियों का कोई बाल बांका नहीं कर पाएगा, शनि देव की रहेगी खूब कृपा

Shani Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक साल 2025 तक इन 3 राशियों पर शनिदेव की अपार कृपा रहेगी. तो चलिए जानते हैं इन लकी राशियों के बारे में.

Updated on: 07 Nov 2023, 09:41 AM

नई दिल्ली:

Shani Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार न्याय के देवता शनिदेव अपनी स्वराशि कुंभ में गोचर कर रहे हैं. ज्योतिष की मानें तो सभी ग्रहों में शनि देव सबसे धीमी गति गोचर करते हैं और इन्हें एक राशि से दूसरी राशि में जाने से लगभग ढाई साल लगता है. इसी साल मार्च 2023 में शनिदेव ने कुंभ राशि में गोचर किया था. ऐसा कहा जा रहा है कि शनि देव साल 2025 तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे. ऐसे में शनि के कुंभ राशि में प्रवेश से सभी 12 राशि वाले जातकों पर इसका असर पड़ेगा. लेकिन ये 3 राशियां ऐसी हैं जिनकी किस्मत चमकने वाली है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक साल 2025 तक  इन राशियों पर शनिदेव की अपार कृपा रहेगी. तो चलिए जानते हैं इन लकी राशियों के बारे में. 

1. कुंभ राशि (Aquarius)

ज्योतिष के अनुसार साल 2025 तक कुंभ राशि वाले जातकों को खूब लाभ मिलने वाला है. इनको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. कुंभ राशि वाले जातकों के लिए यह गोचर बेहद लाभकारी साबित होने वाला है. इस राशि के जातक को करियर में सफलता मिलेगी, समाज में मान-सम्मान मिलेगा. जीवनसाथी के भरपूर सहयोग मिलेगा. लव लाइफ में खुशियां आएंगी. कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी. कारोबार में मुनाफा होगा. इसके साथ ही 2025 तक अपार धन प्राप्ति का योग भी बन रहा है. 

2. तुला राशि (Libra)

तुला राशि वाले जातकों पर भी शनिदेव की कृपा दृष्टि रहेगी. 2025 तक इन राशि वाले जातकों को खूब लाभ मिलने वाला है. इन्हें इस दौरान कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी. घर में खुशियां आएंगी. तुला राशि वाले जातकों को जमकर धन लाभ भी होगा. सिंगल लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. नई गाड़ी खरीदने का भी योग बन रहा है. नौकरी में भी सफलता मिलेगी.                                          

3. मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि वाले जातकों को शनिदेव साल 2025 तक जमकर लाभ करवाने वाले हैं. यह गोचर आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है. इस दौरान आपका भाग्य भी चमकने वाला है. आपको कोई शुभ समाचार मिलेगा. जॉब में प्रमोशन हो सकता है. कार्यस्थल पर आपको सफलता मिलेगी. छात्रों के लिए समय काफी शुभ है. विदेश जाने के भी संकेत हैं. सेहत बेहतर रहेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफला जरूर मिलेगी. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप visit करें newsnationtv.com/religion

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।)

ये भी पढ़ें -

Shani Gochar 2023: शनि का कुंभ राशि में गोचर, दिवाली से पहले इन राशियों की सारी इच्छाएं होंगी पूरी, जानें अपना हाल

Shani Gochar 2023: दिवाली से पहले इन 5 राशियों की होगी बल्ले-बल्ले, एक झटके में पूरी होंगी हर ख्वाहिशें