logo-image

Shani Gochar 2023: दिवाली से पहले इन 5 राशियों की होगी बल्ले-बल्ले, एक झटके में पूरी होंगी हर ख्वाहिशें

Shani Gochar 2023: शनि के कुंभ राशि में गोचर से सभी 12 राशियों पर असर पड़ेगा. लेकिन ये 5 राशियां ऐसी हैं जिनको जमकर लाभ मिलने वाला है. आइए जानते हैं शनि गोचर की लकी राशियां.

Updated on: 04 Nov 2023, 08:47 PM

नई दिल्ली:

Shani Gochar 2023:  शनि देव आज यानी 4 नवंबर 2023 को कुंभ राशि में प्रवेश कर चुक हैं. शनि देव 4 नवंबर 2023 को दोपहर 12 बजकर 31 मिनट पर कुंभ राशि में गोचर किए. बता दें कि इससे पहले भी शनि कुंभ राशि में विराजमान हैं. ऐसे में शनि के कुंभ राशि में गोचर से सभी 12 राशियों वाले जातकों पर असर पड़ेगा. लेकिन ये 5 राशियां ऐसी हैं जिनको जमकर लाभ मिलने वाला है. आइए जानते हैं शनि गोचर की लकी राशियां. 

1. मेष राशि

आय में वृद्धि देखने को मिल सकती है. इस दौरान खूब धन लाभ होगा.  हालांकि रिश्ते के मोर्चे पर लापरवाही बरतने से सावधान रहने की जरूरत है. आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. अगर आपक कोई नया काम करने की सोच रहे हैं तो कर सकते हैं क्योंकि यह समय आपके लिए शुभ है.  

2. मिथुन राशि

इस गोचर के दौरान आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. छोटे भाई-बहनों के साथ वाद-विवाद हो सकता है. आपके काम में तेजी आएगी. शनि के गोचर होने से भाग्य का भरपूर साथ आर्थिक परेशानी दूर होगी. बिजनेस में सफलता  मिलेगी. 

3. कन्या राशि

शनि के इस गोचर के दौरान आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. कई दिनों से चली आ रही आपकी परेशानी दूर हो जाएगी. परिवारवालों का भरपूर साथ मिलेगा. सेहत बेहतर रहेगा. 

 4. धनु राशि

शनि के गोचर से आपको काफी लाभ मिलने वाला है. इस दौरान आप खुद को ताकतवर महसूस करेंगे. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. 

5. मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों को इस गोचर के दौरान खूब सफलता मिलेगी. भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. घर में खुशियां आएंगी. कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. छात्रों को सफलता मिलेगी. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।) 

ये भी पढ़ें -

Shani Gochar 2023: शनि का कुंभ राशि में गोचर, दिवाली से पहले इन राशियों की सारी इच्छाएं होंगी पूरी, जानें अपना हाल

November Lucky Horoscope: इस महीने इन 6 राशियों को भाग्य का मिलेगा भरपूर साथ, चमकेंगे इनके किस्मत के सितारे

Monthly Horoscope November 2023: सावधान! इस माह इन 4 राशियों के जीवन में मचेगा हड़कंप, रहना होगा बेहद सावधान