News Nation Logo
Banner

Samudrik Shastra Face Reading: अगर चेहरे की होती है ऐसी बनावट, जीते हैं आराम की जिंदगी और नहीं करते सफलता हासिल

सामुद्रिक शास्त्र (Samudrik Shastra) के अनुसार ऐसी ठोड़ी यानी चिन वाले लोग बहुत ही आरामतलब होते हैं. ये लोग आराम से जीना पसंद करते हैं. इसी वजह से इन्हें जल्दी ही सफलता (Samudrik Shastra face reading) भी नहीं मिलती.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 08 May 2022, 02:19:45 PM
Samudrik Shastra face reading

Samudrik Shastra face reading (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली:  

सामुद्रिक शास्त्र (samudrik shastra) में देखा गया है कि लोगों के स्वभाव का पता उनकी शारीरिक बनावट देखकर लगाया जा सकता है. अक्सर, आपने दोहरी ठोड़ी यानी डबल चिन (double chin people) वाले लोगों को देखा होगा. सामुद्रिक शास्त्र (Samudrik Shastra face reading) के अनुसार ऐसी ठोड़ी यानी चिन वाले लोग बहुत ही आरामतलब होते हैं. अगर इन्हें पूरा दिन काम या आराम में से एक चुनने (astrology in hindi by name) को कहा जाए, तो ये आराम को चुनना पसंद करेंगे.

यह भी पढ़े : Ganga Saptami 2022: गंगा सप्तमी के दिन इन दो चीजों को गंगा नदी में बहाने से खत्म हो जाता है बुरी नजर का असर, ऊपरी बाधाओं के चक्कर से मिल जाती है मुक्ति

इसी वजह से इन्हें जल्दी ही सफलता भी नहीं मिलती है. ये लोग अपनी जिंदगी में बहुत मेहनत करने के बाद ही स्थाई रूप से सफलता (jyotish astrology) हासिल करते हैं. ये लोग खानपान के बहुत शौकीन होते हैं, लेकिन खान-पान पर सही नियंत्रण न करने की वजह से और अपनी जीवनशैली को बहुत आरामदायक (bhavishyawani) बनाने की वजह से इनका वजन भी बढ़ जाता है.

यह भी पढ़े : Shivling Gupt Upay: शिवलिंग के पास रात को करें ये गुप्त उपाय, शुभ फल की प्राप्ति और धन पाएं

 हालांकि, ये लोग बड़े ही खुशमिशाज होते हैं और दूसरों के साथ खुशियां बांटने में भी विश्वास (jyotish shastra hindi) रखते हैं.      

First Published : 08 May 2022, 02:19:45 PM

For all the Latest Religion News, Dharm News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.