logo-image

बिच्छू गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

गैंग के ज्यादातर सदस्य स्टूडेंट्स हैं, अवैध हथियार के बल पर लोगों को धमकाते थे

Updated on: 19 Feb 2019, 08:50 AM

भरतपुर:

राजस्थान के भरतपुर में पुलिस ने बिच्छू गैंग का खुलासा करते हुए गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. गैंग आए दिन शाम को अंधेरे के वक्त राहगीरों से मोबाइल लूटकर फरार हो जाते थे. विरोध करने पर पिटाई भी करते थे, साथ ही अवैध हथियार के बल पर लोगों को धमकाते भी थे. जानकर हैरानी होगी कि बिच्छू गैंग का गठन स्कूल और कॉलेजों में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स ने किया है. इस गैंग में करीब 50 से 60 स्टूडेंट्स शामिल हैं. जिसमें ज्यादातर सदस्यों की उम्र 16 से लेकर 20 वर्ष के बीच है.

बिच्छू गैंग के गिरफ्तार आरोपी 19 वर्षीय रवि सिंह गांव बरताई, 20 वर्षीय गौरव लवानिया गांव पेंघौर, हेमंत लवानिया 20 वर्ष गांव भ्रमपुरी थाना कुम्हेर भरतपुर और मनीष शर्मा 19 वर्ष गांव मसारी थाना कठूमर जिला अलवर के निवासी हैं. मथुरा गेट थाना प्रभारी धर्मेंद्र शर्मा ने बताया की कृष्ण नगर कालोनी के निवासी मदप्रिय शर्मा ने बीती 23 जनवरी को थाने में मामला दर्ज कराया था. शाम को करीब 9 बजे वह सड़क पर घूमने जा रहा था तभी एक बाइक पर सवार चार अज्ञात युवक ने पहले उससे एक मैरिज हॉल का पता पुछा. इसी वक्त आरोपियों ने उसका मोबाइल छीन लिया. जब उसने इसका विरोध किया तो उसपर हमला कर फरार हो गये.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि गैंग के ज्यादातर सदस्य स्टूडेंट्स हैं जो
अपने शौक पूरा करने के लिए लूटपाट करते हैं.