logo-image

झुंझुनू में मायावती बोलीं- देश में कायम करना चाहते हैं भाईचारा तो BSP को करें वोट

मायावती ने बीएसपी प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगते हुए कहा कि राजस्थान में पूर्ण बहुमत से हमारी सरकार बनाए और देश में भाईचारा कायम करने और विकास में अपनी भागीदारी निभाएं.

Updated on: 26 Nov 2018, 11:37 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के झुंझुनू बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawti) ने रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर वार किया. इसके साथ ही मायावती ने बीएसपी प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगते हुए कहा कि राजस्थान में पूर्ण बहुमत से हमारी सरकार बनाए और देश में भाईचारा कायम करने और विकास में अपनी भागीदारी निभाएं.

उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों की सरकारों का कार्यकाल आप लोगों ने देख लिया. इस बार बीएसपी को भी खिदमत का मौका दें. मायावती ने कहा कि विभिन्न पार्टियां चुनावों से पहले अपने घोषणा पत्र जारी करती हैं जिनमें बड़े-बड़े वादे और दावे करती हैं. लेकिन बीएसपी किसी तरह का घोषणा पत्र जारी नहीं करती बल्कि काम करने में विश्वास रखती है.

और पढ़ें : कोटा में सोनिया पर बरसे पीएम मोदी, कहा- जब मैडम रिमोट कंट्रोल से चलाती थी सरकार, चरम पर था करप्शन

उन्होंने कहा कि केंद्र में विभिन्न पार्टियों की सरकारें रही हैं लेकिन किसी ने भी दबे और पिछड़े वर्ग के विकास पर ध्यान नहीं दिया सिर्फ पूंजीपतियों को ही पनपाया है. बीएसपी सर्व समाज को साथ लेकर चलती है और सभी के बराबर विकास की बात करती है. उन्होंने जनसभा में आह्वान किया कि झुंझुनू से भी 7 सीटों पर बीएसपी प्रत्याशियों को पूर्ण बहुमत के साथ विजयी बनाकर हमारे हाथ मजबूत करें. 

VIDEO- दिल्ली में बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस