logo-image

कोटा में सोनिया पर बरसे पीएम मोदी, कहा- जब मैडम रिमोट कंट्रोल से चलाती थी सरकार, चरम पर था करप्शन

बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(pm naredra Modi) कोटा पहुंचें. इस दौरान उन्होंने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा.

Updated on: 26 Nov 2018, 05:13 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान(Rajasthan) में विधानसभा चुनाव के लिए 7 दिसंबर को मतदान होने हैं, ऐसे में पार्टियों का चुनाव प्रचार सबाब पर हैं. बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(pm naredra Modi) कोटा पहुंचें. इस दौरान उन्होंने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा. भाषण के शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोटा अपने संस्कारों से, अपनी प्रतिबद्धता से हिंदुस्तान में इज्जत कमाई है. सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जब मैडम रिमोट कंट्रोल से दिल्ली में सरकार चला रही थी, तो जो बेटी पैदा नहीं हुई, सरकारी कागजों में वो बेटी विधवा हो जाती थी और सरकारी खजाने से उसे पेंशन जाती थी. जिस परिवार का अस्तित्व भी नहीं था, उसके नाम से राशन निकलता था और चोरी कर लिया जाता था.

और पढ़ें : Rajasthan Election 2018: कांग्रेस की चार पीढ़ी पर चायवाले के चार साल भारी : पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि जब हम सत्ता में आए तो भ्रष्टाचार पर कार्रवाई शुरू की. तब पता चला की हिंदुस्तान में हर साल 90 हजार करोड़ की चोरी होती थी और उन्हें बचाया जाता था. आपके एक वोट इने इसे रोकने का काम किया. एक वोट की ताकत ने देश का 90 हजार करोड़ रुपया बचाया. 

अलवर में पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस के रगों में नफरत भरा पड़ा है

इससे पहले अलवर में सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी (Pm Modi) ने कहा,'कांग्रेस पार्टी इतनी नीचे गिरती जा रही है कि उन्होंने राजनीति के संस्कार छोड़ दिए हैं, शिष्टाचार भूल गए हैं और चुनाव में विकास के मुद्दों पर बहस करने के लिए वे अपनी हिम्मत भी खो चुके हैं. कांग्रेस के पास चुनाव का मुद्दा नहीं हैं तो वो अब मोदी की जात पूछ रही है. कांग्रेस जातिवाद का जहर फैलाने से बाज नहीं आ रही है, कांग्रेस पार्टी जातिवाद के जहर में डूबी हुई है. दलितों और पिछड़ों के प्रति नफरत का भाव कांग्रेस की रगों में भरा पड़ा है.'

मोदी यहीं नहीं रुके बोले- जब सुप्रीम कोर्ट का कोई जज अयोध्‍या जैसे संवेदनशील मसलों में देश को न्‍याय दिलाने की दिशा में सबको सुनना चाहता है तो कांग्रेस के राज्‍य सभा सदस्‍य व वकील न्‍यायमूर्तियों के खिलाफ इंपीचमेंट लाकर उनको डराते हैं.

VIDEO- राम मंदिर में देरी कांग्रेस के कारण हुई : पीएम मोदी