logo-image

जब डॅागी को जंप कराना महिला को पड़ गया भारी... देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर इस फनी और रोमांचक वीडियो को (comedy_videos9752) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है सावधानी हटी- दुर्घटना घटी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला अपने कुत्ते के साथ जॉगिंग पर निकली थी.

Updated on: 10 Sep 2021, 07:14 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर नहीं कंट्रोल कर पाएंगे हंसी 
  • यूजर्स बोले  'एक्स्ट्रा कॉन्फिडेंस' ले डूबा

New delhi:

कई बार अपने ऊपर ज्यादा विश्वास आदमी को परेशानी में डाल देता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है. जिसमें महिला को कुत्ते को जंप कराना महंगा पड़ गय़ा. 'एक्स्ट्रा कॉन्फिडेंस' के चलते महिला का जो हाल हुआ उसे देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही फनी और मजेदार आ रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे कि आखिर महिला के साथा ऐसा कैसे हो गया. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. लोगों का कहना है सावधानी हटी दुर्घटना घटी वाली काहवत महिला पर सटीक बैठ रही है.

यह भी पढें :बच्चे का टैलेंट देख उड़ जाएंगे होश...देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर इस फनी और रोमांचक वीडियो को (comedy_videos9752) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है सावधानी हटी- दुर्घटना घटी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला अपने कुत्ते के साथ जॉगिंग पर निकली थी. लेकिन, रोड पर बल्ली लगा था. महिला ने जब उस बल्ली को देखा तो उनकी नजर कुत्ते पर चली गई. महिला खुद भी बल्ली को जंप कर रही थी और कुत्ते को भी जंप करवा रही थी. लेकिन, उसका पैर बल्ली से टकराया और वह धड़ाम से नीचे गिर पड़ी. दिलचस्प बात ये है कि डॅागी बल्ली को आसानी से लांघ गया. लेकिन महिला का पैर बल्ली से टकराया और मजाक का पात्र बन गई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Funny videos (@comedy_videos9752)

 

वीडियो आप देखेंगे तो हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर बहुत ही फनी रिएक्शन्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है आप से नहीं पाएगा मैड़म. दूसरे ने लिखा है सावधानी हट गई.. इसलिए दुर्घटना घट गई. इस तरह से दर्जनों यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स किए हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से आगे बढ़ रहा है.