logo-image

बच्चे का टैलेंट देख उड़ जाएंगे होश...देखें वीडियो

इस रोमांचक वीडियो को (@fred035schultz) नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. साथ ही मजेदार कैप्शन भी दिया गया है मान गए गुरु. वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक छोटा बच्चा पैर को बिना हिलाए पीछे की ओर झुक जाता है और फिर स्विप मारते हुए उठ खड़ा

Updated on: 10 Sep 2021, 06:38 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • बच्चे का करतव देख हैरत में पड़ गए लोग
  • यूजर्स बोले मान गए गुरु, आपके जैसा कोई नहीं 

New delhi:

सोशल मीडिया आजकल मनोरंजन के साथ टैलेंट दिखाने का भी माध्यम बन गया है. आए दिन ऐसे वीडियो आप सोशल मीडिया के माध्यम से देख सकते हैं. जिन्हे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएं. ऐसा ही एक रोमांचक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें बच्चे टैलेंट वास्तव में काबिले-तारीफ है. वीडियो देखकर आप भी बच्चे के टैलेंट के मुरीद हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर वीडियो क्लिप काफी पसंद की जा रही है. अब तक वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. जिसने भी वीडियो देखा वाह कहने पर मजबूर हो गया. खैर जो भी हो वीडियो में बच्चे का करतव ही कुछ ऐसा है. जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

यह भी पढें :डॅागी की पैराग्लाइडिंग देख उड़ जाएंगे होश.. देखें वीडियो

इस रोमांचक वीडियो को (@fred035schultz) नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. साथ ही मजेदार कैप्शन भी दिया गया है मान गए गुरु. वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक छोटा बच्चा पैर को बिना हिलाए पीछे की ओर झुक जाता है और फिर स्विप मारते हुए उठ खड़ा होता है. बच्चा जिस तरह से स्लाइड कर रहा है उसने लोगों को अचंभित कर दिया. कईयों को तो यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर इतनी कम उम्र में बच्चा ऐसा कैसे कर सकता है. बच्चे का करतव देख बड़े-बडे हैरत में पड़ गए. क्योंकि जिस तरह से छोटा बच्चा स्लाइड कर रहा है वाकई हैरतअंगेज करतव है. 

 

वीडियो क्लिप में बच्चे का टैलेंट देखकर यूजर ने भी अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स किेए हैं. एक यूजर ने लिखा है इतनी उम्र मे इतना सब कुछ वाह,, देखकर मजा आ गया. दूसरे ने लिखा है टैलेंट देखकर आपको सैल्यूट करने का मन कर रहा है. यूजर ने सैल्यूट की इमोजी बनाकर भेजी है. इसके अलावा भी सैंक़डों यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स किए हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है.