logo-image

डॅागी की पैराग्लाइडिंग देख उड़ जाएंगे होश.. देखें वीडियो

इस रोमांचक वीडियो को Ouaka.sam नामक अकाउंट से अपलोड किया गया है. जिसका शानदार कैप्शन भी दिया गया है. कैप्शन में लिखा है ये डॅागी तो खतरों का खिलाड़ी है. वीडियो में आप देख सकतें हैं कि एक कुत्ता और उसका मालिक पहाड़ों पर पैराग्लाइडिंग कर रहे हैं.

Updated on: 10 Sep 2021, 05:30 PM

highlights

  • मलिक के साथ तीन साल के डॅागी ने की पैराग्लाइडिंग
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
  •  वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान 

New delhi:

यूं तो सोशल मीडिया पर रोजाना सैंकड़ों फनी और मजेदार वीडियो शेयर किये जाते हैं. लेकिन इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो आपके दिल और दिमाग पर छाप छोड़ जाते हैं. ताजा वीडियो बहुत ही रोमांचक वायरल हो रहा है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में महज 3 साल का कुत्ता आपको पैराग्लाइडिंग करते हुए दिखाई देगा. जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे कि ये तो खतरों का खिलाड़ी है. वीडियों को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही कई फनी और मजेदार कमेंट्स भी आए हैं. खैर जो भी हो वीडियो बहुत रोमांचक है. जिसे जितनी बार देखो कम है. वीडियो देखकर कई लोगों ने कहा कुत्ता आउटिंग का पूरा मजा ले रहा है.

यह भी पढें :तालिबानी लड़ाकों की बचकानी हरकत.. वजह जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी


दरअसल, इस रोमांचक वीडियो को  Ouaka.sam नामक अकाउंट से अपलोड किया गया है. जिसका शानदार कैप्शन भी दिया गया है. कैप्शन में लिखा है ये डॅागी तो खतरों का खिलाड़ी है. वीडियो में आप देख सकतें हैं कि एक कुत्ता और उसका मालिक पहाड़ों पर पैराग्लाइडिंग कर रहे हैं. कुत्ते को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह अपने मालिक के साथ हर लुभावने अनुभव को पसंद करता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे कुत्ता बड़े मज़े से पैराग्लाइडिंग एन्जॉय कर रहा है. वीडियो देखकर यूजर्स के अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन्स आ रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो एक दम शानदार और रोमांचक है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ouka the adventurous samoyede (@ouka.sam)

 

डॅागी के मालिक ने ही अपने कुत्ते की रोमांचक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड़ की है. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है ये कुत्ता तो खतरों का खिलाड़ी है. दूसरे ने लिखा डॅागी को देखकर लग रहा है कि वह पूरे मजे ले रहा है. इस तरह दर्जनों कमेंट्स यूजर ने किये हैं. हालाकि वीडियो कहां का है ये जानकारी नहीं मिल पाई है. कुत्ते की वीडियो शेयर करते हुए  शम्स ने कहा ये डॅागी मैने तीन माह पहले ही गोद लिया है. अब इसे दुनिया घुमा रहा हूं.