logo-image

तालिबानी लड़ाकों की बचकानी हरकत.. वजह जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

इस बचाकनी हरकत वाले वीडियो को (@ZahidDOAM) नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है तालिबान कबाड़ लड़ाकू विमानों को झूले की तरह इस्तेमाल कर रहा है..

Updated on: 10 Sep 2021, 03:42 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • लड़ाकों ने लड़ाकू विमान को ही बना लिया झूला
  • यूजर्स बोले दे दिया मूर्खता का परिचय

New delhi:

तालिबान( taliban)ने जब से अफगानिस्तान पर कब्जा जमाया है. तभी से कोई न कोई वीडियो रोज वायरल हो रहा है. अब, जब तालिबान ने वहां सरकार भी बना ली है. उसके बाद भी ताजा वीडियो उनकी बचकानी हरकत को बयां करता नजर आ रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही वीडियो देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. क्योंकि वीडियो है ही इतना बेवकूफाना. वीडियो देखने के बाद यूजर्स की हंसी कंट्रोल नहीं हो पा रहा है. खैर जो भी हो वीडियो में तालिबानी लड़ाकों ने काम ही ऐसा किया है. वीडियो को अब तक लाखों बाद देखा जा चुका है. साथ ही लोग अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन्स भी दे रहे हैं.

यह भी पढें :सड़क के बीचो-बीच चला हाईवॅाल्टेज ड्रामा. नशे में धुत लड़की की करतूत हो...


लड़ाकू विमान के पंखों का बना लिया झूला
दरअसल, इस बचाकनी हरकत वाले वीडियो को (@ZahidDOAM) नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है तालिबान कबाड़ लड़ाकू विमानों को झूले की तरह इस्तेमाल कर रहा है...वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़ाकू विमान खड़ें है, जिसपर तालिबानी लड़ाके रस्सी का झूला डालकर झूल रहे हैं. ये वीडियो देखकर तो कोई भी अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहा है. भले ही ये विमान उड़ ना रहे हों, लेकिन तालिबानी लड़ाके इसका पूरा फायदा उठा रहे हैं. यूजर्स ने वीडियो देखकर तालिबानी लड़ाकों की जमकर हंसी उड़ाई है. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है.

तालिबान का ये पहला वीडियो नहीं है जब फाइटर्स ने बचकानी हरकत की है. इससे पहले भी कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं. जिन्हे देखकर आपकी हंसी कंट्रोल नहीं होगी. अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद लड़़ाकों ने राष्ट्रपति भवन में जाकर जिम किया था. उस वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी. इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है लड़ाकू विमान भी कबाड़ हो गए. आखिर जताना क्या चाहते हो भाई. दूसरे यूजर ने लिखा है ये सब देखकर अफगानिस्तान खौफ खा सकता है. अन्य देश नहीं. खैर जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है.