logo-image

जब एक भैंस ने बचाई महिला की इज्जत. फिर जो हुआ

घटना बेंगलरु के हावेरी जिले के हीरेमराहल्ली गांव की बताई जा रही है. जहां एक 30 वर्षिय महिला जंगल में भैंस (buffalo) चराने गई थी.

Updated on: 25 Aug 2021, 03:43 PM

highlights

  • बेंगलरु से आई अनोखी कहानी सामने
  •  सुनकर हैरत में पड़ गए लोग
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही घटना 

 

New delhi:

पहली बार सुनने और पढ़ने में कहानी एकदम फिल्मी लगेगी. लेकिन है 100 प्रतिशत सही. आपने अक्सर कुत्तों व  बंदरों को मालिक पर हमला होने पर अपनी जान की बाजी लगाते देखा होगा. लेकिन यहां मामला एक ऐसे घरेलू जानवर से जुड़ा है. जिसका मालिक पर हमला होने से कोई सरोकार नहीं है. किस्सा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन भी दे रहे हैं. लेकिन जो भी हो भैंस ने महिला की इज्जत बचाकर कारनामा बहुत शानदार किया है. गांव में भैंस को माला पहनाकर उसकी जय-जयकार की गई. साथ ही उसके सम्मान में यात्रा भी निकाली गई. जिसे देखकर यूजर्स भी बोल उठे भैंस हो तो ऐसी..

ये भी पढ़ें :पुलिस भी नहीं काट पाती इस बंदे का चालान, कहीं भी घूमता है बेखौफ

सोशल मीडिया के मुताबिक घटना बेंगलरु के हावेरी जिले के हीरेमराहल्ली गांव की बताई जा रही है. जहां एक 30 वर्षिय महिला जंगल में भैंस (buffalo) चराने गई थी. इसी बीच नीलगिरी झाडिय़ों में भैंसें चराते समय आरोपी बसवराज (34) और परशुराम (32) कोई पता पूछने के बहाने महिला को जबरन छेड़ने लगते हैं. जब महिला इसका विरोध करती है तो दोनो लोग उसे झाड़ियों के पीछे बने मंदिर के पीछे जबरन खींच ले गए. साथ ही उसके साथ रेप करने का प्रयास करने लगे. महिला ने मदद के लिए शोर मचाना शुरु कर दिया. शोर सुनकर अचानक महिला की एक भैंस वहां पहुंची और दोनों लोगों को नुकीले सींगों से टक्कर मारना शुरु कर दिया. साथ ही जब तक टक्कर मारती रही जब तक दोनों आरोपी लोग वहां से जान बचाकर भाग नहीं गए.

ये भी पढ़ें :जब रात के अंधेरे में हाइवे पर घूमने आ गए बाघ, फिर जो हुआ

 जानकारी के मुताबिक महिला दोनों आरोपियो के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. तहरीर के आधार पर कार्रवाई करते हुए सवणूर ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है. मुकदमा दर्ज होने के बाद महिला ने घर आकर पूरी कहानी बताई. जिसके बाद ग्रामीणों ने एकत्र होकर भैंस की सम्मान यात्रा निकाली. सोशल मीडिया पर भैंक की यह अद्भुत कहानी काफी वायरल हो रही है. लोग कह रहे हैं कि भैंस ने जो काम किया है. वास्तव में काबिले-तारीफ है.