News Nation Logo
Banner

जब रात के अंधेरे में हाइवे पर घूमने आ गए बाघ, फिर जो हुआ

आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर की है. जिसमें दिख रहा है कि दो बाघ(tigers) टहलते हुए हाइवे पर आ जाते हैं. बाघ हाइवे पर इधर-उधर टहलते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 24 Aug 2021, 06:03:44 PM
two tiger

हाइवे पर टहलते बाघ (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • काफी देर तक रहा ट्रैफिक जाम 
  • बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने शेयर की वीडियो
  • लोगों ने कहा आनंद महिंद्रा अच्छा करते हैं ये काम 

New delhi:

विकास कार्यों के लिए लगातार जंगलों को बर्बाद किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आए दिन लाखों पेड़ आरामशीन पर हलाल हो जाते हैं. जिसका खामियाजा जनता को भुगतना भी पड़ रहा है. आबादी वाले क्षेत्रों में जंगली जानवरों का आना आम बात हो गई है. जिसके चलते लोगों को मुशीबतों का सामना करना पड़ता है. मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (anand mhindra)ने  जो वीडियो अपने ट्रविटर हैंडल से शेयर की है यह इसका मजबूत उदाहरण हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. आनंद महिंद्रा ने वीडियो का कैप्शन दिया है. सिर्फ xuv ही बड़ी नहीं होती. बाघ भी बड़े होते हैं. जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: बीच पर योगा कर रही महिला पर हुआ अचानक अटैक. महिला के उड़े होश

दरअसल, आनंद महिंद्रा(anand mhindra) ने सोशल मीडिया पर शानदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. आए दिन उनके ट्विटर हैंडल पर कोई न कोई मोटिवेशनल पोस्ट या वीडियो आता ही रहता है. हाल ही में उन्होने एक वीडियो शेयर की है. जिसमें दिख रहा है कि दो बाघ(tigers) टहलते हुए हाइवे पर आ जाते हैं. बाघ हाइवे पर इधर-उधर टहलते हैं. जिससे ट्रैफिक जाम भी हो जाता है. हालाकि कुछ समय बाद बाघ वापस जंगल में चले जाते हैं. आनंद महिंद्रा ने वीडियो का कैप्शन देते हुए लिखा है कि सिर्फ xuv ही बड़ी नहीं बाघ भी बड़े होते हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को हजारों की संख्या में व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही यूजर्स अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन भी दे रहे हैं.

 

 

एक यूजर्स ने लिखा है धन्यवाद आनंद महिंद्रा ऐसी वीडियो जनता तक पहुंचाने के लिए. उसके जवाब में एक में लिखा है आनंद महिंद्रा तो अपनी xuv का प्रचार कर रहे हैं. वीडियो तो महज माध्यम है. अन्य लोगों ने भी तरह-तरह के कमेंट्स दिए हैं. खैर जो भी हो वीडियो बढ़ती आबादी और जंगलों को काटकर बनाई जा रही इमारतों पर कटाक्ष भी है. हालाकि सोशल मीडिया पर वीडियो आकर्षण का केन्द्र बनी है.

First Published : 24 Aug 2021, 06:00:25 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो