News Nation Logo
Banner

बीच पर योगा कर रही महिला पर हुआ अचानक अटैक. महिला के उड़े होश

'बहामाहूपयोगी' नाम के ट्विटर हैंडल के मुताबिक जब मुझे योगा करते हुए करीब 20 मिनट हो गई. तब अचानक उसकी उंगली किसी ने जोरदार तरीके से दबाई. मैने पीछे मुड़कर देखा तो (iguana) उंगली में काटकर पानी की ओर भाग रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 24 Aug 2021, 04:55:06 PM
bikni woman

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • समुद्र से निकले जानवर ने बोला हमला
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • उंगली से खून बहता देख चिल्लाई महिला 

New delhi:

आप भी सोचकर भयभीत हो जाएंगे. आप किसी समुद्र के बीच पर अकेले चिल कर रहे हों और अचानक कोई समुद्री जानवर आप पर अटैक कर दे. जी हां ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 'बहामाहूपयोगी' नाम के ट्विटर हैंडल से यह वीडियो वायरल किया गया है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. महिला ने आपबीती भी वीडियो के कैप्शन में लिखी है. महिला का कहना है मुझे बताने में ही डर लग रहा है तो जब ये हुआ था मेरी जान ही निकल गई थी. सोशल मीडिया पर यूजर्स बहुत ही मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. खैर जो भी किस्सा वास्तव में डरावना है. चिल मूड़ में अचानक ऐसा होने से कोई भी डर सकता है.

ये भी पढ़ें :पुलिस भी नहीं काट पाती इस बंदे का चालान, कहीं भी घूमता है बेखौफ

दरअसल, एक योगा टीचर का मन शांत स्थान पर पसीना बाहने का हुआ. टीचर ने समुद्र के बीच पर जाने का मन बनाया और अलसुबह बिकनी पहनकर वहां पहुंच गई. साथ ही चिल मूड़ में योगा करने लगी. 'बहामाहूपयोगी' नाम के ट्विटर हैंडल के मुताबिक जब मुझे योगा करते हुए करीब 20 मिनट हो गई. तब अचानक उसकी उंगली किसी ने जोरदार तरीके से दबाई. मैने पीछे मुड़कर देखा तो  (iguana) उंगली में काटकर पानी की ओर भाग रहा है. उसने उंगली को देखा तो खून बह रहा था. जिसे देखकर वह डर गई थी. महिला ने बताया इससे पहले वह कुछ समझ पाती इगुआना उसके पास से बहुत दूर जा चुका था.

तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं 
बिकनी पहनकर योगा कर रही महिला के वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक लगभग 36 लाख बार देखा जा चुका है. वीडियो की भाषा सुनकर लोग भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं. हालाकि जो भी हो था बेहद डरावना. एक यूजर ने लिखा है कि योगा टीचर को इगुआना दिखा क्यों नहीं. जिसका महिला ने जवाब दिया है कि उस बीच पर काफी इगुआना थे. लेकिन वह काट लेगा ऐसा अंदेशा नहीं था. उंगली से खून बहते देख उसे काफी डर लग गया था. घटना के बाद वह योगा बंद करके उसी समय बीच से चली गई थी.

First Published : 24 Aug 2021, 04:55:06 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो