News Nation Logo
Banner

Video: मगरमच्छ के साथ नहा रहा था शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा.. दहल जाएगा दिल

पानी में नहा रहे शख्स के साथ अचानक ऐसी घटना घटी, जिसके बाद वह बिजली की रफ्तार से पानी से बाहर निकल आया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 13 Oct 2020, 04:39:02 PM
crocodile2

मगरमच्छ के साथ नहाने की गलती करने वाला शख्स (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

मगरमच्छ की गिनती, दुनिया के सबसे खतरनाक जानवरों में होती है. भारी-भरकम शरीर वाला मगरमच्छ पलक झपकते एक इंसान को निगल सकता है. मगरमच्छ के बारे में सब कुछ जानते हुए भी क्या आप एक खूंखार मगरमच्छ के साथ नहाने की हिम्मत कर सकते हैं? जहां तक हमें लगता है, आप मगरमच्छ के साथ नहाने की तो छोड़िए, इसके बारे में सोच भी नहीं सकते. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमें आप देखेंगे एक शख्स पानी में उतरकर एक नहीं बल्कि दो-दो मगरमच्छ के साथ नहा रहा है.

ये भी पढ़ें- पुलिस स्टेशन में भैंस ने सुलझाया चोरी का केस, पूरे शहर में चर्चा

खूंखार जानवर के साथ मस्ती के मूड में दिख रहे शख्स के साथ अचानक ऐसी घटना घटी, जिसके बाद वह बिजली की रफ्तार से पानी से बाहर निकल आया. जी हां, वह शख्स बेशक मगरमच्छ के साथ दोस्ती करना चाह रहा हो लेकिन मगरमच्छ के लिए ऐसा कुछ नहीं था और वह शख्स को केवल लजीज व्यंजन के तौर पर ही देख रहा था. लिहाजा, मगरमच्छ ने उसे निगलने की कोशिश में शख्स पर हमला कर दिया. युवक की किस्मत अच्छी थी कि वह मगरमच्छ के जबड़ों में नहीं आया और सुरक्षित पानी से बाहर निकल आया.

ये भी पढ़ें- इस बार अक्टूबर में भी उत्तराखंड की वादियों में खिले ब्रह्मकमल, जानिए क्या है खासियत

@TheoShantonas नाम के ट्विटर पेज पर ये दिल दहला देने वाली वीडियो शेयर की गई है. वीडियो को अभी तक 21 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देखने के बाद ट्विटर पर मौजूद कई यूजर सहम गए. @gow_meangow नाम के एक यूजर ने लिखा कि वह इस वीडियो को 3 बार देखा और हर बार उसका दिल दहल उठा. @iAm_Abdou ने लिखा कि मगरमच्छ के साथ मस्ती करने वाला शख्स पागल था. उसने लिखा कि यदि मगरमच्छ वाकई में भूखा होता तो उसे अपना निवाला बनाकर ही दम लेता.

First Published : 13 Oct 2020, 04:39:02 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो