logo-image

UP: विदाई के समय दुल्हन की गाड़ी के सामने लेटा सिरफिरा आशिक, पहुंचा ससुराल, जानें फिर क्या हुआ

युवती की शादी तय होने के बाद सिरफिरे आशिक ने शादी रुकवाने के लिए कई हथकंडे अपनाए, लेकिन नाकाम होने पर युवती की विदाई के वक्त बखेड़ा खड़ा कर दिया और दूल्हे संग ससुराल जा रही दुल्हन की गाड़ी के आगे लेट गया.

Updated on: 11 Dec 2022, 10:04 AM

प्रतापगढ़:

Uttar Pradesh Latest News : कहते हैं इश्क एक से हो तो अपनापन, दो से हो तो दीवानापन और तीन से हो तो पागलपन लेकिन यदि यह सिलसिला फिर भी ना रुके तो... ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले (Pratapgarh) में सामने आया है, जिसमें एक तरफा प्यार में पागल सिरफिरा आशिक दुल्हन की विदाई के वक्त उसकी गाड़ी के सामने लेट गया. दुल्हन के घरवाले और परिजनों ने किसी तरह से उसे हटाया और दुल्हन की विदाई हुई, लेकिन इसके बावजूद सिरफिरा नहीं माना और दुल्हन के ससुराल पहुंच गया.

यह भी पढ़ें : Weather : दिल्ली-NCR में प्रदूषण और ठंड का डबल अटैक, जानें ताजा Update

जानकारी के अनुसार, सिरफिरे की पूर्व में दो शादियां भी हो चुकी हैं और दोनों पत्नियां इसकी हरकतों की वजह से इसे छोड़ कर अपने मायके चली गईं, लेकिन सिरफिरे की नजर पड़ोस की रहने वाली युवती पर पड़ी और उसे एकतरफा प्रेम हो गया और वह उस पर डोरे डालने का प्रयास करने लगा. इसी दौरान युवती की शादी तय हुई और वह अपने दूल्हे के साथ ससुराल जाने लगी तो सिरफिरा सनकी आशिक वाहन के सामने लेट गया. किसी तरह से लोगों ने सिरफिरे को फटकार लगाते हुए लड़की की विदाई कराई तो अगले दिन वह युवती के ससुराल जा पहुंचा.

युवती के ससुराल पहुंचे सनकी आशिक ने उसके ससुराल वालों से कहा कि वह युवती से बहुत प्रेम करता है और उसे अपने साथ ले जाने की जिद करने लगा. युवती ने तत्काल इसकी जानकारी अपने पिता को दी और लड़की के पिता ने सिरफिरे के खिलाफ थाने में शिकायत की.

यह भी पढ़ें : SLB Project : Heeramandi में 'चुन्नी बाबू' बनेंगे Jackie Shroff? फैंस लगा रहे ऐसे कयास

शिकायत के बाद पहुंची पुलिस द्वारा आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया गया और उससे कड़ी पूछताछ की जा रही. पुलिस के आला अधिकारी ने बताया कि रानीगंज इलाके के एक गांव की रहने वाली युवती के घर वालों की शिकायत पर विधिक कार्रवाई की जा रही है.