logo-image

SLB Project : Heeramandi में 'चुन्नी बाबू' बनेंगे Jackie Shroff? फैंस लगा रहे ऐसे कयास

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली को उनकी गजब की फिल्मों के लिए जाना जाता है. इसी साल आलिया भट्ट के साथ उनकी मूवी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' रिलीज हुई थी.

Updated on: 11 Dec 2022, 09:05 AM

highlights

  • 'हीरामंडी' के साथ आ रहे हैं भंसाली
  • फिल्म में दिखेंगे जैकी श्रॉफ
  • फैंस लगा रहे ऐसे कयास

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली को उनकी गजब की फिल्मों के लिए जाना जाता है. इसी साल आलिया भट्ट के साथ उनकी मूवी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' रिलीज हुई थी. जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया. जिसके बाद उनकी फिल्म 'हीरामंडी' चर्चा में बनी हुई है. जिसको लेकर हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स सामने आ रहीं हैं. जिसके मुताबिक जैकी श्रॉफ भी फिल्म में दिखने वाले हैं. ऐसे में उनके फैंस इसके लिए एक्साइटेड हो गए हैं और तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. उनकी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है.

यह भी पढ़ें- फैंस को छोड़कर जाने वाले हैं Jackie Shroff! वीडियो में कह दी चौंकाने वाली बात

पिछले साल अगस्त में नेटफ्लिक्स ने भंसाली के साथ प्रोजेक्ट की घोषणा की थी. जिसको लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ रहीं हैं. फिल्म में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, फरदीन खान, ऋचा चड्ढा जैसे कलाकार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. हालांकि, अभी तक कास्ट को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकी श्रॉफ भी 'हीरामंडी' की कास्ट में शामिल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म का एक बड़ा हिस्सा शूट कर लिया गया है और बाकी का काम भी जल्द ही पूरा किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Sanjay Leela Bhansali लगा रहे हैं अब तक की सबसे बड़ी बाजी, मिल सकती है असफलता!

इससे पहले सोनाक्षी से भी 'हीरामंडी' के बारे में सवाल किया गया था. जिस पर कमेंट्स करने के लिए मना करते हुए उन्होंने कहा था कि लोग जो चाहें अनुमान लगा सकते हैं, लेकिन संजय लीला भंसाली की टीम की ओर से ऑफिशियल अनाउंसमेंट किए जाने तक कोई कुछ नहीं कह सकता या कुछ भी कंफर्म नहीं कर सकता.

गौरतलब है कि जैकी श्रॉफ को भंसाली की ही फिल्म 'देवदास' में उनके 'चुन्नी बाबू' के किरदार के लिए आज भी याद किया जाता है. जो उन्होंने बखूबी अदा किया था. ऐसे में 'हीरामंडी' में उनके स्क्रीन शेयर करने की बात सामने आने पर फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या उनका किरदार चुन्नी बाबू जैसा ही होने वाला है या फिर उससे अलग.