News Nation Logo

दरिंदे ने 7 साल के बच्चे के साथ बनाए अप्राकृतिक संबंध, मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक दुष्कर्म) और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 21 Aug 2020, 05:24:36 PM
rape

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में सात साल के बच्चे के साथ कथित रूप से अप्राकृतिक दुष्कर्म (Rape) के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बच्चे के परिवार ने आरोप लगाया है कि खाईखेड़ी गांव में आरोपी युवक बृहस्पतिवार शाम बच्चे को एक सुनसान जगह ले गया और उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए थे.

ये भी पढ़ें- कोरोना होने पर 50 हजार रुपये का कैशबैक दे रहा था दुकानदार, और फिर जो हुआ...

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक दुष्कर्म) और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश में दुषकर्म के कई मामले सामने आए हैं. योगी आदित्यनाथ सरकार के सख्त रवैये के बावजूद प्रदेश में दुष्कर्म के मामलों में कोई कमी नहीं आ रही है.

ये भी पढ़ें- चूहे ने चमचमाते शोरूम में लगाई आग, पलक झपकते स्वाहा हो गए 1 करोड़ रुपये

बीते सोमवार को भदोही में एक 17 साल की लड़की को अगवा कर उसके साथ रेप किया गया. इतना ही नहीं, दरिंदों ने लड़की के साथ रेप करने के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी और पहचान छिपाने के लिए उसके शव को तेजाब से जला दिया था. लगातार सामने आ रहे ऐसे मामलों ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Aug 2020, 05:24:36 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.