News Nation Logo
Banner

कोरोना होने पर 50 हजार रुपये का कैशबैक दे रहा था दुकानदार, और फिर जो हुआ...

केरल का ये दुकानदार एक इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम का स्टोर चलाता है. उसका ये ऑफर सिर्फ सीमित समय तक के लिए ही था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 21 Aug 2020, 03:41:25 PM
corona2

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस की वजह से सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि अमेरिका जैसे दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश में आर्थिक मंदी की चपेट में आ गए. क्या छोटा और क्या बड़ा, कोरोना ने सभी को सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया. भारत में जब लॉकडाउन में छूट दी जाने लगी तो पूरे देश की जनता ने राहत की सांस ली. अनलॉकिंग की प्रक्रिया शुरू होते ही ऑफिस, कंपनी, फैक्ट्री, दुकानें आदि खुलने शुरू हो गए. कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार ने सभी को कुछ जरूरी दिशा-निर्देश दिए हैं, जिसका पालन करना अनिवार्य है.

ये भी पढ़ें- चूहे ने चमचमाते शोरूम में लगाई आग, पलक झपकते स्वाहा हो गए 1 करोड़ रुपये

केरल में भी अब सभी दुकानें और स्टोर्स खुलने लगे हैं. इसी कड़ी में केरल के एक दुकानदार ने कोरोना की वजह से हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए ग्राहकों को एक खास ऑफर दिया. दुकानदार ने एक एड के जरिए ग्राहकों को लुभाने की कोशिश की. उसने एड के जरिए दिए गए ऑफर में कहा कि यदि उसकी दुकान से शॉपिंग करने के बाद कोई ग्राहक 24 घंटे के बाद कोरोना संक्रमित होता है तो वह उसे बिना जीएसटी 50 हजार रुपये तक का कैशबैक देगा.

ये भी पढ़ें- कोरोना की वजह से रद्द हुई नेकेड बाइक राइड, हजारों नग्न प्रतियोगी लेते हैं हिस्सा

केरल का ये दुकानदार एक इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम का स्टोर चलाता है. उसका ये ऑफर सिर्फ सीमित समय तक के लिए ही था. दुकानदार ने ये ऑफर 15 अगस्त से लेकर 30 अगस्त तक के लिए दिया था. दुकानदार का ये एड देखते ही देखते सभी प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो गया. इस एड पर एक वकील की नजर पड़ी तो उन्होंने दुकानदार की शिकायत सीधे मुख्यमंत्री से कर दी. Binu Pulikkakkandam नाम के वकील ने अपनी शिकायत में कहा कि दुकानदार की ये एड पूरी तरह से गैर-कानूनी है. मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने दुकान को बंद करा दी और जांच में जुट गई.

First Published : 21 Aug 2020, 03:41:25 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.