logo-image

Unique Marriage: स्टेज पर दुल्हन के साथ शख्स कर बैठा ऐसी हरकत, दूल्हे के भी उड़ गए होश

Unique Marriage

Updated on: 03 Jan 2023, 09:21 AM

नई दिल्ली:

Unique Marriage: शादी का रिश्ता भले ही दो लोगों में जुड़ता हो लेकिन इस रिश्ते पर मुहर परिवार वालों की रजामंदी के साथ ही लगती है. कई बार माता- पिता अपने बच्चों की शादी अपनी पसंद से करवाते हैं. फिर चाहे इसके लिए शादी करने वाले की रजामंदी ना हो. एक तरह से कुछ शादियां केवल और केवल परिवार की खुशियों या दबाव के बीच ही करवाई जाती हैं. ऐसे में शादी कर रही युवती का प्रेमी या शादी कर रहे युवक की प्रेमिका ना होना बहुत कम मौकों पर देखा जाता है. लेकिन क्या हो जब परिवार वाले बेटी के अफेयर के बाद उसकी शादी गुपचुप तरीके से करवाना तो चाहें पर प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी में ही आ धमक जाए. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gidda company (@gieddee)

 

प्रेमी मार गया बाजी, मुंह ताकता रह गया दूल्हा

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर इसी तरह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें प्रेमिका की शादी में पहुंचा प्रेमी कुछ ऐसा कर जाता है कि बारातियों के भी होश उड़ जाते हैं. प्रेमी प्रेमिका को मिलने स्टेज पर आ पहुंचता है. स्टेज पर पहुंचा प्रेमी अपने हाथों में सिंदूर छुपा कर लाता है और जैसे ही उसे मौका मिलता है वह दुल्हन की मांग में भर- भर के सिंदूर डालता है. हैरानी भरा तो यह कि सारी घटना दूल्हे के सामने घटती है लेकिन दूल्हा मुंह देखता रह जाता है. दरअसल स्टेज पर पहुंचा प्रेमी अपने इस काम को इतनी तेजी के साथ करता है कि किसी को उसके इरादों की भनक ही नहीं लग पाती. 

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: दुल्हन नहीं दूल्हे की साली ने मारा सिक्सर, भौंचक्के रह गए बाराती

दूल्हा- दुल्हन के वायरल वीडियो के दीवाने हैं सोशल मीडिया यूजर्स

हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को यूजर्स एक प्रैंक वीडियो भी बता रहे हैं. क्यों कि सोशल मीडिया यूजर्स अक्सर शादी और दूल्हा- दुल्हन से जुड़े वीडियो देखना पसंद करते हैं. यही नहीं इस तरह के वीडियो खूब वायरल भी होते हैं. अभी हाल ही में पिछले दिनों एक दूसरा वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था. जिसमें एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ उसकी शादी वाले दिन डांस करने आ पहुंचता है.

इस दौरान ऐसा गाना चलता है कि दोनों साथ बिताए लम्बों को याद कर बैठते हैं और दोनों रोते हुए एक दूसरे को गले लगा लेते है. जबकि दूसरी ओर दुल्हन को उसके रिश्तेदार खींच कर उसके प्रेमी से अलग करने लगते हैं. बैकग्राउंट में गाना चलना तक बंद हो जाता है लेकिन दुल्हन अपने प्रेमी से गले लगकर फूट- फूट कर रोती दिखाई देती है. इस वीडियो पर भी सोशल मीडिया यूजर्स के तरह- तरह के कमेंट आए थे.