logo-image

Unique Marriage: दहाड़े मार के रो रही दुल्हन, पकड़ कर कुर्बानी के लिए ले जा रहे लोग!

Unique Marriage

Updated on: 04 Jan 2023, 10:59 AM

नई दिल्ली:

Unique Marriage: विदाई के समय दुल्हन के रोने का रिवाज नया नहीं है. यह भारतीय समाज से सदियों से चल रहा है. माता- पिता की लाडली 20-22 सालों बाद हमेशा के लिए किसी अनजान शख्स के घर विदा हो जाए तो हर किसी की आंख भर आना लाजमी है. यही वहज है कि मेंहदी से लेकर फेरों तक की रस्मों में शर्माती और खिलखिलाती दुल्हन भी विदाई के समय फूट- फूट कर रोती है. दुल्हन को रोते देख शादी में पहुंचे लोग भी रो पड़ते हैं लेकिन क्या हो जब दुल्हन के लिबाज में एक लड़की को कुछ लोग पकड़ कर ले जा रहे हों और दुल्हन दहाड़े मार- मार कर रो रही हो. शुरुआत में हर किसी को मामले में झोल लगेगा. यहां तक कि लोगों को मामला कुछ और भी लग सकता है. 

ये भी देखेंः Unique Marriage: स्टेज पर दुल्हन के साथ शख्स कर बैठा ऐसी हरकत, दूल्हे के भी उड़ गए होश

दरअसल सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर एक दुल्हन का वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक दुल्हन को रोते हुए दिख रही है. हैरानी भरा तो यह कि दुल्हन को दो लोग पकड़ कर घर से बाहर भी कर रहे हैं. यह पूरा सीन दुल्हन की विदाई का लग रहा है. एक पल के लिए लगता है मानो दुल्हन को खदेड़ कर भगाया जा रहा है. वहीं दुल्हन भी जिद पर अड़ी हो जैसे कि वह पिता का अंगना छोड़ कर नहीं जाएगी.

ये भी देखेंः Unique Marriage: दुल्हन नहीं दूल्हे की साली ने मारा सिक्सर, भौंचक्के रह गए बाराती

इमोशनल नहीं फनी लग रहा पूरा सीन

हालांकि दुल्हन की विदाई का सीन इमोशनल से ज्यादा फनी लग रहा है. दुल्हन के ऐसे रोने से शादी में पहुंचे लोग भी मुहं छुपाकर हंस रहे हैं. वीडियो में दुल्हन को पकड़कर घर से बाहर ले जाता शख्स भी कैमरे में हंसते हुए कैप्चर हुआ है. दुल्हन के ऐसे रोने से लगता है मानो किसी बच्चे को उसके घरवाले स्कूल छोड़ने जा रहे हों. जबकि टीचर की मार से डरता बच्चा ना जाने के लिए तमाम प्रपंच रच रहा हो.

ये भी देखेंः Unique Love Story: बेटी ना आई रास, दिल को भाई सास! प्रेमिका को लेकर दामाद हुआ फरार