logo-image

Unique Marriage: 10 करोड़ रुपये कमा चुकी खूबसूरत हसीना, फिर भी नहीं मिल रहा दूल्हा

Unique Marriage

Updated on: 10 Jan 2023, 09:36 AM

नई दिल्ली:

Unique Marriage:  हर किसी को माता- पिता के प्यार के बाद सच्चे प्यार की तलाश अपने जीवन में होती है. एक लाइफ पार्टनर मिले जिसके साथ हर छोटी- बड़ी बात शेयर की जा सके, एक दोस्त हो और हमेशा साथ दे. चाहे जीवन में मुसीबत की घड़ी ही क्यूं ना आए. कहते भी हैं अंधेरे में अकेले चलना मुश्किल है लेकिन एक साथी साथ हो तो अंधेरा तो कम नहीं होता लेकिन डर जरूर कम हो जाता है. लेकिन मतलब और कलयुगी दुनिया में सच्चा प्यार खोजना इतना भी आसान नहीं है.  

कलयुगी दुनिया में पति अपनी ही पत्नी की हत्या कर देता है तो पत्नी भी पति की जायदाद के लिए किसी भी हद तक आ पहुंचती है. यानि पैसे से बढ़कर दूसरी कोई चीज मायने नहीं रखती है. लेकिन पैसा कमा लेने के बाद भी अगर जिंदगी में साथी ना हो तो जीवन नीरस ही रह जाता है. यूट्यूब पर नैना राजपूत की स्टोरी खूब ट्रेंड कर रही है. पाकिस्तानी यूट्यूबर सैयद बासित अली ने इस स्टोरी को अपने चैनल के जरिए कवर किया है.

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: पिता ही नहीं ,मां का किरदार भी He, अनोखा कपल बन रहा पैरेंट

पैसा तो भर- भर के कमा लिया, बस अब एक दूल्हा चाहिए

दरअसल नैना राजपूत की स्टोरी एक मोटिवेशनल स्टोरी है. पति के गुजर जाने के बाद नैना ने खुद के दम एक मुकाम हासिल किया और खूब पैसे कमाए. इंटरव्यू में वह बताती हैं कि उन्होंने 10 करोड़ रुपये तक कमा लिए हैं. जिंदगी में किसी भी चीज की कोई कमी नहीं रह गई लेकिन वह इसलिए परेशान है क्योंकि उन्हें आगे की जिंदगी के लिए अभी तक एक लाइफ पार्टनर नहीं मिल पाया है. 

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: जंग के बीच ऐसे पिसता है प्यार! महीनों बाद घर लौट रहा यूक्रेनी सैनिक

पति की मौत के बाद बेरंग हो गई थी जिंदगी फिर मिली एक आस

नैना इंटरव्यू में बताती हैं कि उनकी शादी के कुल 3-4 साल बाद ही उनके पति चल बसे थे. जिसके बाद जिंदगी जीना थोड़ा मुश्किल हो गया. लोगों के तानों के बीच आखिरकार नैना ने काम करने का फैसला किया. कड़ी मेहनत उनकी जिंदगी में रंग ले आई और आखिरकार वह एक सफल महिला बनीं. नैना चाहती हैं कि वह खूबसूरत जिंदगी को जीने का एक और मौका दे और वह शादी करें. हालांकि इसके लिए अभी तक नैना को अपने लिए एक काबिल दूल्हे की तलाश है.

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: दहाड़े मार के रो रही दुल्हन, पकड़ कर कुर्बानी के लिए ले जा रहे लोग!