logo-image

Unique Marriage: पिता ही नहीं ,मां का किरदार भी He, अनोखा कपल बन रहा पैरेंट

Unique Marriage

Updated on: 09 Jan 2023, 08:02 AM

नई दिल्ली:

Unique Marriage: शादी दो अलग- अलग जेंडर के बीच जुड़ने वाले रिश्ते के रूप में परिभाषित नहीं की जा सकती है. क्योंकि यह महिला और पुरुष के अलावा दो पुरुषों या दो महिलाओं के बीच भी होती है. यह शादी समलैंगिक जोड़ों के बीच होती है. वैसे तो प्रकृति ने महिलाओं में पुरुषों के प्रति आकर्षण और पुरुषों में महिलाओं के प्रति आकर्षण का गुण इंसान में दिया है. लेकिन कई बार यही गुण थोड़ा हटकर पुरुष का पुरुष के प्रति और महिला का महिला के प्रति भी होता है. हालांकि इस तरह के आकर्षण और प्रेम संबंधों को समाज आसानी से नहीं स्वीकारता लेकिन समय के साथ चीजें भी बदल रही हैं.

इस अनोखे आकर्षण को भी प्रकृति का ही गुण मान कर स्वीकारा जा रहा है. इसी कड़ी में इन दिनों एक समलैंगिक कपल सुर्खियों में बना हुआ है. वजह दो सेम जेंडर के लोगों की शादी की नहीं बल्कि उनके पैरेंट्स बनने की है. जी हां, आदित्य मदिराजू और अमित शाह नाम का यह कपल बहुत जल्द पैरेंट बनने जा रहा है. 

ये भी पढ़ेंः Offbeat: एक- दो नहीं पूरे 800 करोड़ रुपये की है ये बिल्ली, ऐसे हैं नखरे

धूमधाम से रचाई थी समलैंगिक कपल ने शादी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Madiraju (@adityamadiraju)

 

दरअसल यह दूसरी बार है जब आदित्य मदिराजू और अमित शाह नाम का कपल सुर्खियों में बना हुआ है. क्योंकि इससे पहले वे तब चर्चा में आए थे जब दो दोस्तों ने एक ही जेंडर से होते हुए भी एक दूसरे के लिए प्यार महसूस किया था. इस कपल ने अपने प्यार को दुनिया से छुपाया नहीं बल्कि रिश्ते को एक नाम दिया. कपल ने यूएस में धूमधाम से शादी रचाई थी. जबकि इस बार यह दूसरा मौका है जब वे अपने घर में नन्हीं किलकारियों की गूंज को लेकर चर्चा में आए हैं. आदित्य मदिराजू और अमित शाह ने करीब चार साल पहले एक- दूसरे से शादी की थी.

जगजाहिर कर रहे अपनी अपार खुशी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Madiraju (@adityamadiraju)

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: दहाड़े मार के रो रही दुल्हन, पकड़ कर कुर्बानी के लिए ले जा रहे लोग!

चार साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद कपल अब जब पैरेंट बनने जा रहा है तो उन्होंने अपनी खुशी दुनिया के साथ भी शेयर की है. एक मैगजीन में करवाए फोटोशूट से सभी को इसकी जानकारी मिली है. कपल ने अपने- अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फोटोशूट की चुनिंदा तस्वीरों को साझा किया है. इस अनोखे फोटोशूट में वे दोनों बेहद एक्साइटेड नजर आए हैं.