logo-image

मौत के मुंह में समा रहा था शख्स, डॉक्टर बना भगवान वापिस खींच लाया प्राण

Trending Offbeat News: एक वीडियो में एक शख्स को अचानक आए हार्टअटैक की तस्वीरें दिखाई गई हैं. चंद सेकंड़ों की ही बात होती है कि  मौत के मुंह में समाता शख्स एक डॉक्टर की वजह से अपने जाते प्राणों को वापिस पा लेता है.

Updated on: 06 Sep 2022, 08:51 PM

नई दिल्ली:

Trending Offbeat News: सीसीटीवी कैमरे पर कई बार ऐसी घटनाएं कैद हो जाती हैं. जो बाद में सामने आने पर सब को हैरान कर जाती हैं. इसी कड़ी में एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है. जिसे देख कर पहले तो आप स्थिति को भांप ही नहीं पाएंगे कि आखिर मांजरा क्या है. दरअसल वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स को अचानक आए हार्टअटैक की तस्वीरें दिखाई गई हैं. चंद सेकंड़ों की ही बात होती है कि  मौत के मुंह में समाता शख्स एक डॉक्टर की वजह से अपने जाते प्राणों को वापिस पा लेता है.

डॉक्टर से चेकअप के लिए पहुंचा था क्लिनिक
वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स दो लोगों के साथ डॉक्टर के सामने बैठे नजर आते हैं. वे सभी डॉक्टर से बातचीत ही कर रहे होते हैं कि इतने में एक शख्स को हार्टअटैक आ जाता है. साथ बैठे शख्स को स्थिति की गंभीरता का अनुमान लग पाता इससे पहले डॉक्टर भांप जाता है. वह फुर्ती से सीट से उठकर आता है और हार्टअटैक वाले शख्स की छाती पर मुठ्टी से हल्के से चोटें करने लगता हैं. बीस से इक्कीस बार ऐसा करने पर शख्स की जान जैसे वापिस लौट आती है. डॉक्टर शख्स को ठीक हो पूछने का इशारा करता है. जिसका जवाब हार्टअटैक वाला शख्स सर हिलाकर हां में देता है.

ये भी पढ़ेंः सुंदर दिखने की चाहत पड़ी भारी, महिला को उग आई चार आइब्रोज़

डॉक्टर बना शख्स के लिए भगवान
महज 37 सेकंड के इस वीडियो में हार्टअटैक से जान गंवाते- गंवाते शख्स के लिए एक डॉक्टर भगवान बन जाता है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद हर कोई डॉक्टर की सूझबूझ की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में शख्स की जान बचाने वाले डॉक्टर का नाम अर्जुन अदनाइक बताया जा रहा है.