logo-image

सुंदर दिखने की चाहत पड़ी भारी, महिला को उग आई चार आइब्रोज़

Woman With Four Eyebrows: खूबसूरत दिखने के लिए महिलाएं पैसा पानी की तरह बहाती हैं. जिसका उनको रिजल्ट भी मिलता है. लेकिन क्या हो जब पैसा लगाने के बाद महिला ज्यादा खूबसूरत दिखने की बजाय बदसूरत ही दिखने लग जाए.

Updated on: 05 Sep 2022, 03:56 PM

नई दिल्ली:

Woman With Four Eyebrows: हर महिला की ख्वाहिश होती है कि वह खूबसूरत दिखे. इसके लिए कई महिलाएं घरेलू नुस्खों को अपना कर चेहरा चमकाती हैं तो कुछ मार्केट से महंगे प्रोडक्ट्स खरीद कर या ब्यूटीपार्लर जाकर महंगे ट्रीटमेंट लेती हैं. खूबसूरत दिखने के लिए महिलाएं पैसा पानी की तरह बहाती हैं. जिसका उनको रिजल्ट भी मिलता है. लेकिन क्या हो जब पैसा लगाने के बाद महिला ज्यादा खूबसूरत दिखने की बजाय बदसूरत ही दिखने लग जाए. ऐसे किस्से कई बार सुनने को मिलते हैं जब कोई महिला किसी अनट्रेन्ड शख्स से मेकअप करवा ले. ऐसी ही गलती थाईलैंड की एक महिला कर बैठी जिसके खामियाजा उसे चेहरे पर दो की जगह चार आइब्रोज़ के रूप में मिला.

मेकअप आर्टिस्ट दुकान बंद कर हुआ रफ्फूचक्कर
निपाप्रॉन मीकिंग (Nipapron Meeking) नाम की महिला भी दोस्तों के साथ ट्रिप पर निकलने वाली थी, इसके लिए ब्यूटीपार्लर में टैटू मेकअप के लिए पहुंची. लेकिन जब वह घर पहुंची और अपना चेहरा शीशे में दिखा तो उसके होश फाख्ता हो गए. खूबसूरत दिखने की बजाय महिला बदसूरत दिख रही थी. उसके चेहरे पर दो नहीं चार आइब्रोज़ बन गए थे. वह नाराज़ होकर उसी ब्यूटी पार्लर में वापस गई तो और भी शॉक्ड रह गई. जिस जगह से उसने मेकअप करवाया था वे दुकान बंद कर रफ्फू चक्कर हो चुके थे. महिला ने इस खास तरह के मेकअप के लिए 3200 रुपये खर्च किए थे. 

ये भी पढ़ेंः घंटों काटती रही सैकड़ों मधुमक्खियां, चीखता- चिल्लाता रहा शख्स पहुंचा फिर कोमा में

टैटू आर्टिस्ट से ली आखिर में मदद
निपाप्रॉन मीकिंग (Nipapron Meeking) चेहरे पर चार आइब्रोज़ से अपना कॉन्फिडेंस लॉ कर चुकी थी. उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करे. वह कई टैटू आर्टिस्ट के पास भी गई पर हर किसी ने उसे निराश लौटा दिया. जिसके बाद वह एक कॉस्टमैटिक टैटू आर्टिस्ट से मिलीं.  कॉस्टमैटिक टैटू आर्टिस्ट ने निपाप्रॉन मीकिंग (Nipapron Meeking) की पुरानी आइब्रोज़ को हटाकर नई ड्रा कीं. इस पूरे ट्रीटमेंट के लिए निपाप्रॉन मीकिंग (Nipapron Meeking) को तीन महीने का लंबा इंतजार करना पड़ा.